धार जिला

सरदारपुर – चार माह के कार्यकाल मे युवा एसडीओपी आशुतोष पटेल ने अपराधों पर अंकुश लगाने के लिए किए विशेष प्रयास, करीब 2 दर्जन अपराधियों को भेजा जेल, फोरलेन पर शुरू करवाई विशेष गश्त, शांतिपूर्ण चुनाव के लिए पुलिस महकमा तैयार

Spread the love

सरदारपुर। सरदारपुर अनुभाग मे एसडीओपी के पद पर युवा एसडीओपी आशुतोष पटेल की चार माह की पदस्थापना में उनके द्वारा अपराधों पर अंकुश लगाने के विशेष प्रयास करने के साथ ही कई अपराधियों को सलाखों के पीछे पहुंचाया है।

एसडीओपी आशुतोष पटेल के मार्गदर्शन में सरदारपुर अनुभाग राजगढ़, सरदारपुर, राजोद एवं अमझेरा चारो थानो में जहां पिछले चार माह में करीब 30 गुमसुदा नाबालिग बालिकाओं को दस्तयाब कर उनके परिजनों को सौपा वह काबिले तारीफ है।

गंभीरता से वारदातों का किया खुलासा –
क्षेत्र में छोटी या बडी प्रत्येक चोरी की घटना को गंभीरता से लेने के निर्देश एसडीओपी ने अपने अनुभाग के प्रत्येक थाना प्रभारी को दिए। जिसका परिणाम भी जल्द सामने आ रहा है। लहसुन चोरी का मामला हो या फिर समूह लोन की राशि रिकवर करने वाले के साथ लूट का मामला हो। हर वारदात को पुलिस ने गंभीरता से लिया है।

एसडीओपी आशुतोष पटेल ने चर्चा के दौरान बताया कि हमारा पूरा प्रयास रहता है की जनता अमन चैन के साथ रहे तथा अपराधों पर अंकुश लगे। साथ ही जो अपराध मे शामिल है उन्हें सलाखों के पीछे भेजा जाये।

निवाड़ी जैसे जिले से स्थानांतरित होकर आए युवा अधिकारी ने अपने चार माह के छोटे से कार्यकाल मे ही कई बडी उपलब्धि दर्ज करवा दी है।
रिंगनोद मे 22 लाख की अवैध शराब जब्त करने साथ ही पिछले दिनों व्यापारिक नगरी राजगढ़ में जुए की फड पर छापा मारकर 1 लाख 39 हजार की नकदी जब्त करना एक प्रमुख उपलब्धि है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के जन दर्शन कार्यक्रम में सरदारपुर में जेबकतरों को पकड़कर पुलिस ने महज एक सप्ताह के भीतर ही खुलासा कर घटना मे शामिल सारे आरोपियों का धरदबोचा। ग्राम लेड़गाव मे हुई लाखों की लहसुन चोरी और बरमंडल मे हुई 20 कट्टी लहसुन चोरी की वारदात का पुलिस ने एक सप्ताह मे ही खुलासा कर आरोपियों को पकड़ लिया।

लूट करने वाली गैंग को भेजा जेल –
ताराघाटी एवं खरेली घाट मे लुट की योजना बनाते हुए बदमाशों को भी पकड़ने मे सफलता मिली। अमझेरा में पशु घर के पीछे रखी 30 पेटी अवैध शराब की जप्ती के साथ मिंडा मे हुई लूट की वारदात का भी जल्द खुलासा कर दिया। इन अपराधों मे शामिल करीब दो दर्जन अपराधियों को पकड़कर सलाखो के पिछे भी भेजा है।

एसडीओपी आशुतोष पटेल ने बताया की फोरलेन को हमने पुरी तरह सुरक्षित किया है। इसलिए थाना अमझेरा, राजगढ़ एवं सरदारपुर तीनो ही थानों की टीमो के द्वारा संयुक्त रूप से रात्रिकालीन गश्त की जा रही है। जिसमे डायल 100 के सहित तीनो थाना क्षेत्र के 6 वाहन फोरलेन पर रात्रि में गश्त कर रहें है। जिसका मांगोद में पहला गश्त पाइंट है जो पूरे हाईवे पर रात्रि गश्त करता रहता है।

शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न करवाएंगे मतदान –
एसडीओपी पटेल ने बताया की अब वे पूरी तरह क्षेत्र से वाफिक हो चुके है। आगामी चुनाव को लेकर भी वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में अनुभाग क्षेत्र का पुलिसबल पूरी तरह तैयार है। चुनाव शांतिपूर्ण एवं निर्भीक तरीके से हो इसके लिये अपराधियों की धरपकड़ कर साथ ही शांतिपूर्ण वातावरण बनाया जा रहा है।


Spread the love

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button