क्राइम

सरदारपुर – अनाज व्यापारी से हथियारबंद बदमाशों ने दिनदहाड़े लूट की वारदात को दिया अंजाम, लाखो रुपये ले गए बदमाश, जांच में जुटी पुलिस

Spread the love

सरदारपुर। अमझेरा के अनाज व्यापारी के साथ चालनी-भोपावर मार्ग पर हथियारबंद बदमाशों ने लाखो रुपये कि लूट की वारदात को अंजाम दिया।

प्राप्त जानकारी अनुसार अमझेरा के अनाज व्यापारी राजकुमार राठौड़ साथी जीतेन्द्र के साथ अपनी बाइक से पास के ग्राम बलेड़ी में सप्ताहिक हाट बाजार मे अनाज खरीदी कि दुकान लगाने के लिए जा रहे थे। तभी ग्राम बलेडी से पहले मवडी पाड़ा फाटे पर अज्ञात बदमाश बाइक से आए ओर व्यापरी कि बाइक को टक्कर मारकर निचे गिरा दिया। जिसके बाद बदमाशों ने पैसे रखा हुआ झोला लेकर भाग गये। बदमाशों के पास फलिए, दराता सहित अन्य हथियार भी थे। व्यापरी सहित युवक घायल हुए जिनका अमझेरा के शाशकीय अस्पताल में उपचार किया गया।

व्यापारी के मुताबिक करीब 4 लाख रुपये बदमाश लूट कर ले गये है। उपचार करवाने के बाद व्यापारी एवं पुलिस टीम घटनास्थल कि और रवाना हुई है। गौरतलब है कि इसी मार्ग पर पहले भी लूट कि कई वारदात हो चुकी है। एक बार व्यापारी के साथ दिन दहाड़े हुई लूट से क्षेत्र में दहशत का माहौल है। इधर, अमझेरा थाना पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।


Spread the love

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button