Homeराजनीतिराजगढ़ - कैबिनेट मंत्री व भाजपा के स्टार प्रचारक कैलाश विजयवर्गी ने...

राजगढ़ – कैबिनेट मंत्री व भाजपा के स्टार प्रचारक कैलाश विजयवर्गी ने भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन को किया संबोधित, कहा – कांग्रेस एसटी एससी वर्ग के साथ कर रही छलावा

राजगढ़। धार महू लोकसभा चुनाव प्रत्याशी सावित्री ठाकुर के पक्ष में मतदान करने की अपील एवं कार्यकर्ताओं को संबोधित करते के लिए नगरीय प्रशासन मंत्री व स्टार प्रचारक कैलाश विजयवर्गीय राजगढ़ पहुंचे। यहां उन्होंने निजी गार्डन में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन का शुभारंभ पार्टी के संस्थापक सदस्य डॉ श्याम प्रसाद मुखर्जी प.दीनदयाल उपाध्याय और भारत माता के चित्रपट पर तिलक पुजन व दिप प्रज्वलित कर किया गया।

कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने संबोधित करते हुए कहा कि देश के अंदर भ्रष्टाचार और गरीबी समाप्त करने के लिए मोदीजी द्रढ संकल्पित है आरक्षण पर कांग्रेस एसटी एससी वर्ग के साथ छलावा कर रही है कांग्रेस के राज्यों में एसी एसटी के कोटे से मुस्लिम को आरक्षण देने का काम कर रही। मुझे पूर्ण विश्वास है कि धार के परिवार जन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के अबकी बार 400 पर के संकल्प की प्राप्ति में महती भूमिका अदा करेंगे।

राजगढ़ कार्यकर्ता सम्मेलन में इंदौर के अक्षय कांति बम, भाजपा जिला अध्यक्ष मनोज सोमानी, लोकसभा प्रत्याशी श्रीमती सावित्री ठाकुर पूर्व मंत्री राजवर्धन सिंह दत्तीगांव, विधानसभा प्रभारी नरेश राजपुरोहित, पूर्व विधायक वेल सिंह भूरिया, विधानसभा संयोजक सुरेश तातेड़ सहित अनेक वरिष्ठ नेता उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन मुकेश कावड़िया ने किया व आभार गोपाल सोनी ने व्यक्त किया। उक्त जानकारी भाजपा जिला मीडिया प्रभारी संजय शर्मा ने दी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!