Homeचेतक टाइम्सदसाई - उंडेली-दसाई मार्ग का हुआ गुणवत्ता विहीन कार्य, सीमेंट कांक्रीट रोड़...

दसाई – उंडेली-दसाई मार्ग का हुआ गुणवत्ता विहीन कार्य, सीमेंट कांक्रीट रोड़ पर बारिश में आएगी परेशानी, पीएम सड़क के अधिकारियों की लापरवाही आई सामने

नरेंद्र पंवार @ दसाई। देश में हर किसी को रोड के मामले में अच्छी सुविधा मिले इसके लिये देश में प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना का शुभारंभ शासन ने किया मगर यह योजना कितनी सार्थक हो रही है यह तो वर्तमान में दसाई से उण्डेली तक 17 किलोमीटर बने प्रधानमंत्रीे ग्राम सडक योजना में देखने को मिलता हैं।

करोडो रुपये की लागत से बने इस मार्ग पर तेजाजी मंदिर से नीम चोक तक रोड पर सीमेंट कांक्रीट का निर्माण किया गया। जिसे बने लगभग एक वर्ष भी नही हुआ और इस रोड पर ठेकेदार द्वारा पैबंद लगाना प्रारम्भ कर दिया है।

सिमेन्ट काक्रेट के मार्ग पर कुछ स्थानो पर डामर की परत चढा दी गई है जिससे ऐसा लगता है कि मखमल की गादी पर टाट का पेबंद वाली कहावत सिध्द हो रही हैं। साथ ही कुछ गामीणो का कहना है कि इस मार्ग पर किया गया निर्माण कार्य गुणवताविहीन के साथ घटिया हुआ है जिसके चलते बारिश में काफी परेशानी का समाना करना पडेगा क्योकि बारिश में पानी भर जावेगा ।

यही नहीं निर्माण कार्य को लेकर ग्रामीणो ने अपनी शिकायत भी दर्ज कराई लेकिन समाधान के स्थान पर शिकायत को निराधार बता कर शिकायत को समाप्त कर दिया गया।

इस मामले में ग्राम पंचायत सरपंच कन्हैयालाल परमार ने बताया कि तेजाजी मन्दिर से नीम चौक तक बने सीमेंट कांक्रीट पर कुछ स्थान पर डामरीकरण किया गया है यह गलत है इसकी जांच होना चाहिये। इधर प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के सहायक प्रबंधक टीएस कोहली का कहना है कि निमार्ण कार्य पर डामरीकरण के बारे में मेरी जानकारी में नही हैं। इसको में दिखवाता हूं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!