चेतक टाइम्स

राजगढ़ – भानगढ़ रोड़ पर दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने भाई-बहन के साथ की छीना छपटी, घटना स्थल पर पहुंचे एसपी मनोज कुमार सिंह

Spread the love

एसपी सिंह ने कहा – सुरक्षा के साथ खिलवाड़ करने वालो को छोड़ेंगे नहीं, राजगढ़ को मिलेगी 5 चिता मोबाइल

राजगढ़। राजगढ़-भानगढ़ रोड़ पर आज मंगलवार को दोपहर करीब 1.30 बजे बाइक पर सवार बदमाशों ने बाइक सवार भाई बहन के साथ छिना झपटी कर नकदी समेत अन्य सामग्री ले गए। घटना की जानकरी लगते ही धार एसपी मनोज कुमार सिंह पुलिस अधिकारियों के मौके पर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कहा कि महिलाओं के साथ घटना करने वाले बदमाशो को बख्शा नही जाएगा।

जानकारी के अनुसार राजगढ़ निवासी अमन पिता लक्ष्मीनारायण चौहान अपनी बुआ लड़की सोनू पिता प्रभुलाल मकवाना के साथ मंगलवार दोपहर करीब 1.30 बजे अपनी बाइक से राजगढ़ के भानगढ़ जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते मे पीछे से 2 बाइक पर आए बदमाशो द्वारा सोनू पिता प्रभुलाल मकवाना से एक सोने की अंगूठी निकलवाई तथा गले मे पहना सोने का मंगलसूत्र छीन लिया। जिससे मंगल सूत्र टूट कर नीचे गिर गया एवं सोने अंगूठी छीनकर बदमाश भाग निकले। युवक अमन ने बताया कि बदमाशों द्वारा पीछे से आते ही सबसे पहले बाइक की चाबी निकाल ली तथा 2000 रुपये भी छीन लिए। बदमाश बाइक की चाबी भी लेकर भागे है।

घटना के बाद राजगढ़ थाना प्रभारी संजय रावत, सरदारपुर थाना प्रभारी प्रदीप खन्ना सहित पुलिस बल मौके पर पहुंचा। पुलिस ने मौका पंचनामा बनाकर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

एसपी मनोज कुमार सिंह पहुंचे मौके पर –
घटना की जानकारी लगते ही धार एसपी मनोज कुमार सिंह मौके पर पहुंचे। एसपी ने मौका मुआयना कर एसडीओपी आशुतोष पटेल तथा राजगढ़ थाना प्रभारी संजय रावत को दिशा निर्देश दिए। इस दौरान एसपी मनोज कुमार सिंह ने कहा कि महिलाओं की सुरक्षा और महिलाओं का सम्मान हमारी पहली प्राथमिकता है। राजगढ़ क्षेत्र में लगातार दूरी बार चेन स्नैचिंग की घटना हुई है इसी के मद्देनजर मैने राजगढ़ का दौरा किया है। राजगढ़ थाने का दौरा कर वहां के अपराधों का निरीक्षण किया है। पिछले साल के मुकाबले इस साल के अपराधों में गिरावट आई है। राजगढ़ में महिलाओं के साथ हुई घटनाओं की धरपकड़ के लिए हमने टीम बनाई है। जिसकी समीक्षा के लिए मैं राजगढ़ आया था। मैं राजगढ़ की जनता को आश्वस्त करता हूं कि जो भी घटनाएं हुई है उनके आरोपियो को बहुत ही जल्द हम पकड़ लेंगे। सुरक्षा के साथ जो भी खिलवाड़ करेगा। किसी भी बदमाश को हम छोड़ने वाले नहीं है। हमारी पूरी टीम लगी हुई है, बहुत ही जल्द घटनाओं को ट्रेस कर लेंगे।

राजगढ़ को मिलेगी 5 चिता मोबाइल –
एसपी सिंह ने कहा कि किसी भी घटना के रिस्पॉन्स टाइम त्वरित हो जाए, बहुत जल्दी हो जाए। इसलिए हमनें कोतवाली ओर नौगांव थाने के लिए चिता मोबाइल बनवाई है। हमारे 20 जवान 10 गाड़ियों पर लगातार भ्रमण करते है। इसी तरह हमनें राजगढ़ में भी प्लान किया है कि राजगढ़ में भी हम 5 गाड़ियों पर 10 जवानों के साथ चिता मोबाईल बनाएंगे। क्षेत्र में जहां भी घटना होगी वहां हमारे 10 जवान 5 चिता मोबाइल से एक साथ पहुँचेंगे। जहां बड़ी गाड़ी नही जाती है उन गलियों में भी हमारी चिता मोबाइल घूमेगी। बहुत ही जल्द राजगढ़ शहर को चिता मोबाइल उपलब्ध करवाई जाएगी। जिससे यहां की सुरक्षा व्यवस्था और सुदृढ़ हो जाए।


Spread the love

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button