चेतक टाइम्स

राजगढ़ – शासकीय महाविद्यालय में विधिक साक्षरता शिविर का हुआ आयोजन, छात्र-छात्राओं को दी विभिन्न जानकारियां

Spread the love

राजगढ़। श्री राजेंद्र सूरी शासकीय महाविद्यालय सरदारपुर-राजगढ़ में विधिक साक्षरता एवं वृक्षारोपण कार्यक्रम संपन्न हुआ। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सरदारपुर न्यायिक क्षेत्र के जिला एवं सत्र न्यायाधीश तथा तहसील विधिक सेवा प्राधिकरण के अध्यक्ष निरंजन कुमार पांचाल थे। विशेष अतिथि अभिभाषक संघ सरदारपुर के अध्यक्ष कमल किशोर वैष्णव थे।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि निरंजन कुमार पांचाल ने छात्र-छात्राओं को विधिक साक्षरता के बारे में विधिक पहलु के बारे में विस्तार से जानकारी दी एवं छात्रों को उनके भविष्य के करियर के लिए भी मार्गदर्शन प्रदान किया गया। छात्रों से हमेशा विधि के नियमों का पालन करने की समझाइश दी। कार्यक्रम को अभिभाषक संघ अध्यक्ष कमल किशोर वैष्णव ने भी संबोधित किया। कार्यक्रम में अभिभाषक अंकित कच्छावा उपस्थित रहे। अतिथियों का स्वागत प्राचार्य एलएस अलावा, वरिष्ठ प्राध्यापक सरिता जैन, वाणिज्य संकाय के विभाग अध्यक्ष प्राध्यापक आरके जैन एवं राष्ट्रीय सेवा योजना के छात्र-छात्राओं द्वारा किया गया।

अतिथियों का परिचय एवं संबोधन प्राचार्य एलएस अलावा, वरिष्ठ प्राध्यापक सरिता जैन एवं वाणिज्य संकाय के विभाग अध्यक्ष प्रोफेसर आरके जैन द्वारा किया गया। शिविर में महाविद्यालय के छात्र-छात्राओं के साथ महाविद्यालय की प्रोफेसर ममतादास, प्रोफेसर राकेश शिन्दे, प्रोफेसर रंजना पाटीदार, मयूर चौहान एवं अन्य अतिथि विद्वान एवं स्टाफ के सदस्य मौजूद थे। शिविर का संचालन प्रोफेसर मुजाल्दा ने किया एवं आभार प्रोफेसर सपना कासलीवाल ने व्यक्त किया। इस अवसर पर अतिथियों ने वृक्षारोपण भी किया।


Spread the love

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button