क्राइम

सरदारपुर – 2023 में सोने-चांदी के व्यापारी के साथ हुई लूट के मामले में फरार आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 2 किलो चांदी समेत नगदी बरामद, 20 हजार का इनाम था घोषित

Spread the love

सरदारपुर। ग्राम जोलाना के पास 1 जनवरी 2023 को रतलाम के सोने चांदी व्यापारी के साथ हुई लूट के मामले में फरार आरोपी को गिरफ्तार करने में सरदारपुर थान पुलिस को सफलता मिली है। आरोपी 2 अन्य वारदातों में भी फरार था। जिस पर 20 हजार रुपये का इनाम घोषित था। पुलिस ने धार एसपी मनोज कुमार सिंह, एएसपी डॉ. इंद्रजीत बाकलवार के निर्देश पर तथा एसडीओपी आशुतोष पटेल नेतृत्व में सफलता मिली है।

सरदारपुर थाना प्रभारी प्रदीप खन्ना ने बताया कि घटना दिनांक को फरियादी रतलाम निवासी सोने-चांदी का व्यापारी अपने बेटे के साथ राजगढ बाजार में सोने चांदी का व्यापार कर सोने के आभुषण व नगदी रूपये लेकर अपनी कार में रखकर से रतलाम जा रहे थे। तभी बदनावर-सरदारपुर रोड पर ग्राम जौलाना के पास आरोपी ने अपने साथियों के साथ फरियादी व उसके लड़के के आंखों में मिर्ची का पाउण्डर डाल कर मारपीट करते हुए सोने-चांदी के आभूषण व नकदी रूपये लेकर भागे थे। इसी दौरान एक बदमाश कुए में गिर गया था। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर मामले में प्रकरण दर्ज कर विवेचना में लिया था। मामले में आरोपी राजु पिता सेवन उम्र 31 साल निवासी आमलियामाल थाना काकनवानी जिला झाबुआ फरार था। जिसे पुलिस टीम ने गिरफ्तार कर आरोपी राजु के कब्जे से 2 किलो चांदी व 1 लाख रूपये जप्त किए है।

आरोपी ने ग्राम फुलगावडी के समीप जंगल मे पंचमुखी हनुमान मन्दिर पर दर्शन कर लौट रहे व्यापारी से लूट की थी। इस मामले में आरोपी राजु पिता घटना दिनांक से फरार था तथा 5 हजार रूपये का इनाम घोषित था। इसी तरह आरोपी ने मजरूह कमल पिता रामेश्वर मुकाती निवासी मांगोद बंगला थाना अमझेरा से मारपीट कर बाइक व नकदी रुपये लूट लिए थे। इस मामले में भी आरोपी पर 5 हजार रुपये का इनाम घोषित था।

सरदारपुर एसडीओपी आशुतोष पटेल ने बताया कि आरोपी अपने साथियों के साथ मिलकर रोड पर लोगो को रोककर मारपीट कर लूट करने का शातिर एवं आदतन बदमाश है। जिस पर सरदारपुर थाने में विभिन्न धाराओं में 3 अपराध दर्ज है।

आरोपी की गिरफ्तारी में थाना प्रभारी सरदारपुर प्रदीप कुमार खन्ना, उप निरीक्षक जगदीश निनामा, नवलसिंह बघेल, भारतसिह हटिला, सहायक उप निरीक्षक मनोज परमार, प्रधान आरक्षक सिरदार, मोहनसिंह गामड, महिला प्रधान आरक्षक पुजा पंवार, आरक्षक प्रताप डोडियार, हरिशंकर बघेल, सुरेश, भारतसिंह भुरा, मैसुल, आर. प्रभुलाल, विजयेन्द्र, प्रियतम, रमेश नायक, शैतानमल भुरिया व ऑपरेटर रवि पाटीदार की भूमिका रही है।


Spread the love

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button