क्राइम

सरदारपुर – समूह लोन के कर्मचारियों के साथ लूट की वारदात, बाइक सवार बदमाशों ने 1 लाख 37 हजार नगदी लूटे, पुलिस की सर्चिंग शुरु

Spread the love

सरदारपुर। ग्राम कंटरोटा क्षेत्र में समूह लोन के कर्मचारियों के साथ लूट की वारदात हुई हैं। कर्मचारी ग्रामीण क्षेत्रों से रुपए कलेक्शन करके लौट रहे थे तभी बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया, बदमाश बैग में रखे नगदी रुपए सहित अन्य सामान चोरी करके फरार हो गए, इधर घटना के दौरान कर्मचारियों ने बदमाशों को रोकने का प्रयास किया तो बदमाशों ने देशी कट्टे से डराकर धमकाया भी था।

सूचना के बाद रिंगनोद चौकी पुलिस टीम मौके पर पहुंची व पीड़ित कर्मचारियों से घटना को लेकर चर्चा करने के बाद बदमाशों की तलाश शुरु कर दी है। वहीं देर रात पुलिस ने इस मामले में अज्ञात चार बदमाशों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर दिया है।

सरदारपुर थाना अंतर्गत राजगढ़-कुक्षी रोड पर भट्टूबयडा के समीप लूट की वारदात हुई है। समूह लोन कर्मचारी देवेंद्र पिता ज्ञान सिंह उम्र 22 साल ने पुलिस को बताया कि अपने साथी गणेश के साथ समूह के रुपए एकत्रित करने के लिए ग्राम रिंगनोद, पोशिया व भीलखेडी गए थे, जहां से 1 लाख 37 हजार 378 रुपए लेकर पुन राजगढ की और जा रहे थे तभी रास्ते में दो बाइकों पर आए चार बदमाशों ने कर्मचारियों की बाइक को रुकवाया व रुपयों से भरा हुआ बैग छीनकर फरार हो गए।

कर्मचारी गणेश के अनुसार बैग में रुपयों के साथ एक टैबलेट, बायो मैट्रिक मशीन भी थी। दरअसल बाइक सवार बदमाशों की गैंग एक बार पुन जिले में सक्रिय हो गई हैं, पहले भी इसी तरह की घटनाओं को बाइकर्स गैंग अंजाम दे चुकी हैं, बदमाश ग्रामीण क्षेत्रों की सुनसान सड़कों का फायदा उठाकर लूट की बडी घटनाओं को अंजाम देते है।

रिंगनोद चौकी प्रभारी जगदीश चौहान ने बताया कि लूट के मामले में अज्ञात बदमाशों के विरूद्ध प्रकरण दर्ज किया है। बदमाशों को पकड़ने हेतु लगातार प्रयास किए जा रहें है।


Spread the love

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button