अपना शहर

राजगढ़ – बजरंग दल जिला संयोजक की मोहनीश की कल्याणपुर में मिली अधजली लाश, प्रेम-प्रसंग के चलते हत्या की आशंका, झाबुआ पुलिस जल्द कर सकती है खुलासा

Spread the love

राजगढ़। ग्राम अमझेरा के रहने वाले बजरंग दल के जिला संयोजक मोहनीश पिता मोहन सिंह सोलंकी का शव कल्याणपुर क्षेत्र में मिला है। इस मामले को लेकर झाबुआ के कल्याणपूरा थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है। बताया जा रहा है कि प्रेम प्रसंग में हत्या हुई है। सम्भवतः झाबुआ पुलिस आज शाम इस पूरे मामले का खुलासा कर सकती हैं।

दरअसल मंगलवार शाम को झाबुआ जिले के कल्याणपुर थाना क्षेत्र के छोरा-छोरी डूंगरी पर अधजली लाश मिली थी। इस मामले में पुलिस ने शव की शिनाख्त की कार्रवाई की। जिसमें मृतक की पहचान ग्राम अमझेरा हाल मुकाम फुलगावड़ी निवासी मोहनीश सोलंकी के रूप में हुई। मोहनीश सोलंकी राजगढ़ क्षेत्र में रहकर बजरंग दल का जिला संयोजक था। कल्याणपुरा थाना पुलिस की शुरुआत जांच में यह मामला प्रेम प्रसंग का सामने आया है। पुलिस आज शाम इस मामले में खुलासा कर सकती है। पुलिस ने संदेह के आधार पर कुछ लोगो को हिरासत में भी लिया है।

पुलिस सुत्रो के अनुसार मोहनीश राजगढ़ निवासी एक युवती से शादी करना चाहता है तथा उससे प्रेम संबंध में था इसी बीच उस लड़की की शादी गुजरात के गोधरा में तय कर दी गयी थी। सुत्रो के अनुसार मोहनीश गोधरा की ओर गया था लेकिन वहां से लाश बनकर कल्याणपुरा की छोरा छौरी डूंगरी पर पहुंचा। अब पुलिस यह पता लगा रही है कि मोहनीश की हत्या आखिर किसने की है। क्या गोधरा या कही ओर मारकर लाश को कल्याणपुरा में ठिकाने लगाने की कोशिश है या यही मारकर जलाया गया है ? हालांकि अभी तक इस मामले को लेकर कल्याणपुरा थाना पुलिस ने कोई खुलासा नही किया है। बताया जा रहा है कि मामले में गुजरात पुलिस से भी मदद ली जा सकती है।


Spread the love

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button