राजनीति

सरदारपुर – स्कूलों में संचालित महिला स्व सहायता समूह के अध्यक्ष व सचिव की बैठक संपन्न, एसडीएम मेघा पँवार ने कहा- प्रतिदिन मीनू अनुसार गुणवत्तापूर्ण भोजन बने, नही तो होगी कार्रवाई

Spread the love

सरदारपुर। स्कूल में बच्चों को गुणवत्तापूर्ण भोजन प्रदान करें और प्रतिदिन मीनू अनुसार ही भोजन बने। यदि किसी स्वयं सहायता समूह ने इसमें लापरवाही की तो उस पर कठोर कार्रवाई होना तय है। उक्त निर्देश एसडीएम मेघा पँवार ने सरदारपुर में जनपद पंचायत सभागार में जनपद शिक्षा केन्द्र द्वारा संचालित समस्त प्राथमिक व माध्यमिक विद्यालयों के महिला स्व सहायता समूह के अध्यक्ष व सचिव की बैठक में दिए।


एसडीएम की अध्यक्षता में संपन्न बैठक में बीआरसी बीएस भंवर ने बताया कि विकासखंड सरदारपुर अंतर्गत समस्त प्राथमिक व माध्यमिक विद्यालय में कुल 283 महिला स्व सहायता समूहों में 827 रसोईयन खाना बना रही है।

बैठक में एसडीएम मेघा पँवार ने समस्त महिला स्व सहायता समूह को सामग्री क्रय करने, भोजन बनाने, भोजन परोसने, बच्चो को साबुन से हाथ धुलवाने, कतार में बिठाकर खिलाना सहित विभिन्न सावधानियां रखने के निर्देश दिए। बैठक में एमडीएम प्रभारी सहित अन्य उपस्थित रहे।


Spread the love

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button