क्राइम

सरदारपुर – ग्राम पटलावदिया में किसान के खेत से चोरी करने वाले 3 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, चोरी की गई पानी की मोटर की जप्त

Spread the love

सरदारपुर। ग्राम पटलावदिया में किसान के खेत से चोरी हुई पानी की मोटर के मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों से चोरी की गई पानी की मोटर भी जप्त की है। दरअसल जिला पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह के निर्देशन में व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉ. इन्द्रजीत बाकलवार एवं सरदारपुर एसडीओपी आशुतोष पटेल के नेतृत्व में चोरी जैसे अपराधों पर रोकथाम हेतु चलाए जा रहे अभियान के तहत पुलिस को सफलता मिली है।

सरदारपुर थाना प्रभारी प्रदीप खन्ना ने बताया की फरियादी गोपाल पिता बाबुलाल मारू निवासी ग्राम पटलावदिया के द्वारा पुलिस थाना सरदारपुर पर रिपोर्ट दर्ज करवाई थी की अज्ञात बदमाश उसके झरी बल्ला वाले खेत हिम्मतगढ़ रोड ग्राम पटलावदिया से एक पानी की मोटर व स्टार्टर तथा कैबल चुराकर ले गये है। मामले में मुखबिरों की सूचना से आरोपी गोकुल पिता राजकुमार सिंगार उम्र 21 साल, गोलू उर्फ गंगाराम पिता अम्बाराम हटिला उम्र 19 साल दोनों निवासी ग्राम पटलावदिया तथा आशीष पिता शोभाराम उम्र 18 साल निवासी हिम्मतगढ़ कुमारपाट को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई।

जिस पर आरोपियों द्वारा किसान के खेत से चोरी करना बताया। आरोपियों से एक पानी की मोटर टेक्सोमो कम्पनी की किमती 20 हजार रूपये की बरामद की गई है। आरोपियों को पकड़ने में सहायक उपनिरीक्षक संदीपसिंह बैस, आरक्षक रमेश नायक, प्रताप, बबलू, प्रियतमसिंह व हरिशंकर का योगदान रहा है।


Spread the love

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button