अपना शहरचेतक टाइम्स

राजगढ़ – मोहनखेड़ा तीर्थ में बनाए गए कोविड केयर सेंटर में कोरोना संक्रमितों का उपचार जारी, एसडीएम ने स्वास्थ्यकर्मियों को दिए निर्देश

Spread the love

राजगढ़। प्रसिद्ध जैन तीर्थ श्री मोहनखेड़ा में गच्छाधिपति आचार्य श्री ऋषभचंद्र विजय जी म.सा. के आशीर्वाद से तथा जिला प्रभारी मंत्री राजवर्धनसिंह दत्तीगांव के मार्गदर्शन में  तीर्थ ट्रस्ट तथा जिला प्रशासन के संयुक्त तत्वावधान में बनाए गए जिले से सबसे बड़े गुरुकृपा आरोग्यं कोविड केयर सेंटर पर कोरोना संक्रमितो का उपचार जारी हैं। 300 बेड के कोविड केयर सेंटर में  31 कोरोना संक्रमितों का उपचार जारी हैं। वही आज कोविड केयर सेंटर पर ऑक्सीजन भी पहुँचा हैं। सेंटर पर कोरोना संक्रमित मरीजो का उपचार लगातार जारी है। स्वास्थ्य विभाग की टीम हर दम मरीजों के उपचार हेतु जुटी हुई हैं। तीर्थ ट्रस्ट की और से मरीजों एवं उनके परिजनों के लिए भोजन की व्यवस्था की जा रही हैं। 

एसडीएम ने किया भ्रमण, दिए निर्देश –

सरदारपुर एसडीएम बीएस कलेश ने सोमवार सुबह तीर्थ स्थित कोविड केयर सेंटर का भ्रमण कर जरूरी दिशा निर्देश दिए। एसडीएम कलेश ने सेंटर में अपनी सेवा दे रहे स्वास्थ्य विभाग के डॉक्टर, पैरा मेडिकल, लैब टेक्नीशियन सहित अन्य कर्मचारियों से चर्चा करते हुए उनके हौसलों की सराहना की। साथ ही उन्होंने कहा कि यहां किसी भी तरह की लापरवाही ना बरते।


Spread the love

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button