सरदारपुर - विधानसभा

राजगढ़ – धार में केंद्रीय राज्यमंत्री द्वारा की गई रेलवे कार्य की समीक्षा बैठक में भाजपा नेता मुकेश कावड़िया ने शामिल होकर रखी विभिन्न मांगे

Spread the love

राजगढ़। धार में कलेक्टर कार्यालय में रेलवे विभाग की दोनों परियोजनाओ इंदौर-दाहोद और छोटा उदयपुर की समीक्षा बैठक महिला एवं बाल विकास विभाग केंद्रीय राज्यमंत्री सावित्री ठाकुर की अध्यक्षता में एवं कलेक्टर प्रियंक मिश्रा, रेलवे के डीएम रजनीश कुमार की मौजूदगी में संपन्न हुई।

उक्त बैठक मे शामिल होकर राजगढ़ के पूर्व भाजपा मंडल अध्यक्ष मुकेश कावड़िया ने राजगढ़ के मोहनखेडा में रेलवे स्टेशन बनाने और पुराने सर्वे के आधार पर ही रेलवे लाइन निकाले जाने की मांग रखी। जिस पर केंद्रीय राज्यमंत्री ठाकुर रेल अधिकारियों को राजगढ़ से रेलवे लाइन निकालने और आने वाली कठनाइयों को हल करवाने के निर्देश दिए।


पूर्व मंडल अध्यक्ष मुकेश कावड़िया ने बताया कि इस परिपेक्ष्य में अम्झेरा से सरदारपुर तक और झबुआ से उमरकोट तक कार्य करने के और सरदारपुर से उमरकोट तक को अभी खरमोर और रेलवे लाइन का एलिमेंट क्लीयर करने तक होल्ड पर रखने का निर्णय लिया। तथा इस रेलवे मार्ग पर बनने वाले रेलवे स्टेशन की थीम भी धार मे भोजशाला मांडव के पुरातव स्थान, अमझेरा मे राणा बख्तावर सिंहजी के किले, अमका झमका माता मंदीर, राजगढ़ मे श्री मोहनखेडा तीर्थ, आदि थीम पर बनाने का प्रस्ताव भेजने के निर्देश दिए।

बैठक में रेलवे के सभी प्रोजेक्ट अधिकारी, DFO फॉरेस्ट, धार विधायक निना वर्मा, धरमपुरी विधायक कालू सिंह ठाकुर, भाजपा नेता विश्वास पांडे, मुकेश कावड़िया ,भगवान खंडेलवाल, अश्विन शर्मा सहित अधिकारी गण मौजूद थे।


Spread the love

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button