Homeसामाजिकरिंगनोद - हिन्दू समाज प्रमुखों की बैठक में हुआ निर्णय रिंगनोद होगा...

रिंगनोद – हिन्दू समाज प्रमुखों की बैठक में हुआ निर्णय रिंगनोद होगा समरस ग्राम

रिंगनोद। ग्राम के सामाजिक सद्भावना एवं समरसता बैठक आयोजित की गई। ग्राम में हिन्दू उत्सव समिति द्वारा आयोजित गणेशोत्सव कार्यक्रम में धार्मिक, सामाजिक एवं राष्ट्रीयता के भाव पुर्ण कार्यक्रमों के साथ रिंगनोद ग्राम की हिन्दू समाज की 33 जाति-बिरादरी के लगभग 100 अधिक समाज प्रमुखो की बैठक मंगलम गार्डन में सम्पन्न हुई।

जिसमें हिन्दू समाज की समरसता, पर्यावरण, कुटुम्ब प्रबोधन पर चर्चा कर सभी समाज प्रमुख ने रिंगनोद ग्राम की सभी हिन्दू जाति बिरादरी के बीच सामाजिक समरसता के पांच बिंदुओं के आधार विचार विमर्श कर आगामी 26 सितम्बर गणेशोत्सोव में आयोजित भारत माता आरती, ग्राम गौरव सम्मान समारोह में समाज प्रमुखो, संत, प्रवचनकार, अतिथि की उपस्थिति में हमारा रिंगनोद -समरस ग्राम घोषित करने का संकल्प ॐकार की ध्वनि के साथ लिया गया। तथा सभी समाज प्रमुखों की वर्ष में चार सद्भभाव बैठक करना, सभी धार्मिक शोभायात्रा का स्वागत करना कार्यक्रमों में सहभागिता करना, पर्यावरण के लिए हरित घर, कुटुम्ब प्रबोधन में गृह सभा करना जैसे विषय पर भी चर्चा हुई।

बैठक में आगामी एक वर्ष में प्रतिदिन मंदिरों में होने वाली आरती में अधिकतम परिवार पहुंचे यह निश्चित किया। बैठक में दुलीचंद पाटीदार, जीवन यादव, शिवगीर, गोपाल पाटीदार, नंदराम लच्छेटा, पंकज गोयल ने अपने विचार रखे। बैठक में मंच पर सामाजिक कार्यकर्ता ललित कोठारी एवं हिन्दू उत्सव समिति के संयोजक ईश्वरी मिस्त्री उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन गौरीशंकर पटेल ने किया। बैठक के समापन पर समरसता भोज भी हुआ।  

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!