Homeसरदारपुर - विधानसभादसाई - शहीद भगतसिंह क्रांतिसेना द्वारा 51 फीट ध्वज का भूमि पूजन...

दसाई – शहीद भगतसिंह क्रांतिसेना द्वारा 51 फीट ध्वज का भूमि पूजन कार्यक्रम, राम लाल प्राण प्रतिष्ठा के दिन होगी ध्वज की स्थापना

दसाई। अयोध्या में 22 जनवरी को होने वाली श्रीराम मंदिर में ऐतिहासिक राम लला प्राण-प्रतिष्ठा महोत्सव को लेकर नगर में काफी उत्साह का माहौल बनता जा रहा हैं। शनिवार को शहीद भगतसिह क्रान्तिसेना द्वारा शहीद आजाद चौक पर 51 फीट ध्वज का भूमि पूजन कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

कार्यक्रम के प्रारम्भ में भेरुजी का पूजन कर शहीद चन्द्रशेखर की प्रतिमा पर माल्यार्पण मांगीलाल मारु, नरेन्द्र पंवार, मुकेश केवलजी, विष्णु पाटील, सुरेश पाटीदार, राकेश नाहर, राजेश खडीवाला, राजेन्द्र मारु, अनिल कानाभोपा, मांगीलाल पाटीदार, सुनिल पाटीदार सहित अनेक वरिष्ठजन ने किया। शहीद भगतसिह क्रान्तिसेना समिति ने बताया कि 21 जनवरी की रात्रि में भजन संध्या के साथ ही 22 जनवरी को प्रात:विशाल ध्वज की स्थापना की जाएगी।

नगर में यह पहला अवसर है कि इतना विशाल ध्वज लहरायेगा। साथ ही इस पावन अवसर पर नगर को केसरिया ध्वज से भी सजाया जायेगा। इस दौरान अंकित मोदी, श्रीराम पाटीदार, सुनिल विश्वकर्मा, राहुल पाटीदार, आयुष मारु, रीतिक पाटीदार, दीपक पाटीदार, गौरव पाटीदार, हर्ष माण्डलिक, योगेश पंवार, आदित्य राठोर सहित अन्य ग्रामीण उपस्थित रहें।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!