Homeसरदारपुर - विधानसभासरदारपुर - आत्महत्या के केस मे झूटा प्रकरण दर्ज नही करने के...

सरदारपुर – आत्महत्या के केस मे झूटा प्रकरण दर्ज नही करने के लिए एसडीओपी को सौंपा ज्ञापन

सरदारपुर। ग्राम बडवेली के ग्रामीण कृष्णा उर्फ बंटी खराडी द्वारा विगत दिनांक 24 दिसंबर 2023 को स्वयं के घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या करने के मामले मे बुधवार को ग्राम बडवेली के ग्रामीणो द्वारा पुलिस विभाग के अनुविभागीय अधिकारी सरदारपुर को उनके कार्यालय पर पहुचकर ज्ञापन सौंपा।

ज्ञापन के माध्यम से ग्रामीणो ने बताया कि कृष्णा उर्फ बंटी खराडी ग्राम बडवेली की आत्महत्या के प्रकरण मे बडवेली गाॅव के ही पारस गुण्डिया एवं मुकेश गुण्डिया के नाम द्ववेषता पूर्वक शामिल किए जा रहे है पारस एवं मुकेश द्वारा किसी भी प्रकार से आत्महत्या के लिए प्रेरित नही किया गया है आत्महत्या वाले दिन पारस गुण्डिया एवं मुकेश गुण्डिया अपने खेत पर खेती का कार्य कर रहे थे।

साथ ही मृतक के नाम से जो झूटा शपथ पत्र पेश किया गया है वह शपथ पत्र पुलिस प्रशासन को गुमराह करने के उद्देश्य से दिया गया है। इसलिए थाना सरदारपुर अंतर्गत ग्राम बडवेली के कृष्णा उर्फ बंटी खराडी की आत्महत्या के प्रकरण मे मृतक के नाम से पेश किए गए झूटे शपथ पत्र की उचित जांच करने एवं द्ववेषता पूर्वक पारस गुण्डिया एवं मुकेश गुण्डिया सहित किसी भी ग्रामीण पर झूटा प्रकरण दर्ज नही किया जाए। इस दौरान संगीता बाई, गुडीबाई, गंगाबाई, सुनीता, अनिता, कविता आदि उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!