Homeधार जिलासरदारपुर - माछलिया घाट में लकड़ियों से भरा हुआ ट्रक बाइक पर...

सरदारपुर – माछलिया घाट में लकड़ियों से भरा हुआ ट्रक बाइक पर गिरा, महिला की मौत, पति को आई हल्की चोट, इधर, फुलगावड़ी में डिवाडर से टकराई कार, युवक की हुई मौत

सरदारपुर। इंदौर-अहमदाबाद फोरलेन पर माछलिया घाट क्षेत्र में एक महिला की सड़क हादसे में मौत हो गई है। महिला अपने पति के साथ इंदौर गई थी, जहां से बाइक पर सवार होकर पति व पत्नी गुजरात की और लौट रहे थे तभी घाट क्षेत्र में अचानक ट्रक का बाडी वाला हिस्सा साइड में चल रही बाइक पर जाकर गिर गया था। इसी कारण ही महिला की मौत हो गई हैं, इस हादसे में पति को सिर्फ हल्की चोट आई है।
सूचना पर राजगढ पुलिस टीम मौके पर पहुंची व जेसीबी के माध्यम से ट्रक सहित लकडियों को हटाया गया व महिला के दबे हुए शव को बाहर निकाला गया। जिसके बाद शव को पीएम के लिए भेजा गया हैं, इधर हादसे के बाद वाहन का चालक मौके से फरार हो गया है। पुलिस ने पंचनामा बनाते हुए मर्ग कायम कर जांच शुरु कर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार राजगढ थाना अंतर्गत घाट में दोपहर बाद इंदौर से अपने गांव गुजरात राज्य के मोडासा जा रहे दंपति की बाइकu क्रमांक जीजे 31 एए 0918 को लकड़ियों से भरे ट्रक क्रमांक यूपी 78 डीटी 1212 ने टक्कर मारते ही अनियंत्रित होकर ट्रक दंपति के ऊपर पलट गया। हादसे में लकड़ियों के नीचे दबने से महिला तन्वी पति आकाश उम्र 22 साल निवासी ग्राम मोडासा जिला अरवली गुजरात की मौके पर ही मौत हो गई।

वही महिला का पति आकाश पिता जगदीश उम्र 32 साल निवासी ग्राम मोडासा जिला अरवली गुजरात को हल्की चोट आई है। राजगढ़ थाना प्रभारी संजय रावत ने बताया कि माछलिया घाट में हुए हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिसबल मौके पर पहुंचा था। हादसे में मृत महिला के शव का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सरदारपुर पर पोस्टमार्टम करने के बाद शव परिजनों के सुपुर्द किया गया है।

डिवाईडर से टकराई कार, युवक की मौत –

सरदारपुर क्षेत्र में भी कल रात के समय सड़क हादसे में कार सवार युवक की मौत हो गई है। गोपाला पिता दिनेश पाठक उम्र 28 वर्ष निवासी सरदारपुर कपड़ा व्यवसायी कपड़े की खरीदी करने के लिए सरदारपुर से दोपहर पश्चात इंदौर के लिए निकला था। कपड़े की खरीदारी कर रात्रि मे सरदारपुर अपने घर लौट रहा था तभी सरदारपुर से 03 कि.मी. दूर राष्ट्रीय राजमार्ग ग्राम फूलगावड़ी बाईपास गोविन्दपुरा जलाशय की नहर के सामने कार क्रमांक एमपी 19 सीबी 8925 डिवाइडर से टकराकर चार से पांच पलटी खा गई।

बताया जाता है कि इसी वक्त गुजरात परिवहन निगम की बस का इस मार्ग से गुजरना हुआ। जिसने कार को पलटी खाया हुआ पड़ा देखा। बस के स्टाफ ने पुलिस 100 डायल को सूचित किया। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर गोपाला को सिविल हॉस्पिटल सरदारपुर लाई। जहां डॉक्टरों ने गोपाला को मृत घोषित कर दिया।

इंदौर-अहमदाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुई अलग अलग दुर्घटना मे 08 माह में 17 लोगों की मौत हो चुकी है। सरदारपुर थाना प्रभारी प्रदीप खन्ना ने बताया कि पुलिस ने युवक का पोस्टमार्टम करवाकर मृग कायम कर लिया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!