Homeक्राइमसरदारपुर - सुने मकान में हुई चोरी के मामले में अमझेरा थाना...

सरदारपुर – सुने मकान में हुई चोरी के मामले में अमझेरा थाना पुलिस को मिली सफलता, 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर सोने-चांदी के आभूषण किए बरामद

सरदारपुर। ग्राम अमझेरा में सूने मकान मे चोरी करने वाले आरोपियों को पकड़ने में पुलिस टीम को सफलता मिली है। अमझेरा के मनावर रोड पर सूने मकान से हजारों के जेवरात चोरी कर बदमाशो ने वारदात को अंजाम दिया था। जिला पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह के निर्देशन मे एवं एसडीओपी आशुतोष पटेल के मार्गदर्शन में अमझेरा थाना टीआई संजय सिंह बैस व पुलिस टीम ने बदमाशों को पकड़ने में सफलता प्राप्त की है।

थाना प्रभारी संजय सिंह बैस ने बताया की घटना दिनांक 18 नवंबर 2023 की रात्रि में अमझेरा के मनावर रोड निवासी फरियादी उमेश कमलिया अपनी पत्नी के साथ कहीं गए हुए थे, तभी मौके का फायदा उठाकर उनके सुने मकान में चोरों ने वारदात को अंजाम देते हुए हजारों का माल उड़ा ले गए। मामले में पुलिस टीम त्वरित कार्रवाई करने में जुटी तथा मुखबिर की सूचना और साइबर सेल की सहायता से दो संदेही विष्णु पिता भारत सिंह कुशवाह निवासी तंबोली मोहल्ला अमझेरा तथा क्रिस उर्फ कालू पिता सुभाष सिरेशवाल निवासी हरिजन मोहल्ला अमझेरा को पूछताछ हेतु तलब किया गया।

पुलिस द्वारा सख्ती से पूछताछ करने पर दोनों आरोपियों ने घटना को स्वीकार किया। घटना में चोरी हुई नगद राशि एवं लगभग 500 ग्राम चांदी के जेवरात एवं सोने की माखी पुलिस के द्वारा जप्त किए गए। आरोपियों तक पहुंचने में सहायक उप निरीक्षक प्रहलाद सिंह बोरा, आरक्षक राम वैरागी, राजा सेन, राहुल मंडलोई, जयेंद्र सिंह जादौन एवं साइबर सेल से प्रशांत सिंह चौहान और शुभम का योगदान रहा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!