Homeअपना शहरराजगढ़ - शासकीय महाविद्यालय में ’मेरी मातृभाषा में मेरा हस्ताक्षर' अभियान के...

राजगढ़ – शासकीय महाविद्यालय में ’मेरी मातृभाषा में मेरा हस्ताक्षर’ अभियान के तहत कार्यक्रम आयोजित, हिंदी में हस्ताक्षर करने का लिया संकल्प

राजगढ़। श्री राजेंद्र सूरी शासकीय महाविद्यालय सरदारपुर-राजगढ़ में भारतीय भाषा दिवस के उपलक्ष्य में ‘मेरी मातृभाषा में मेरा हस्ताक्षर’ अभियान के तहत कार्यक्रम का आयोजन डॉ.शिरिन कुरैशी के आतिथ्य में तथा प्राचार्य प्रो. एलएस अलावा के मार्गदर्शन में प्रभारी प्राचार्य डॉ. ममता दास द्वारा संपन्न करवाया गया।

आयोजन में अतिथि डॉ. कुरैशी द्वारा भारतीय भाषाओं के महत्व एवं प्रयोग के बारे में बताते हुए ज्यादा से ज्यादा भाषाओं को सीखने के बारे में कहा गया। आयोजन में विद्यार्थियों एवं समस्त स्टाफ के द्वारा हस्ताक्षर अभियान अंतर्गत हिंदी हस्ताक्षर कर के संकल्प लिया गया की हम अपनी भाषा में हस्ताक्षर करेंगे। कार्यक्रम को डॉ.ममता दास, प्रो.सरिता जैन, प्रो. आरके जैन, डॉ. डीएस मुजाल्दा, डॉ.रंजना पाटीदार ने भी संबोधित किया। कार्यक्रम का संचालन डॉ.मोहित चौहान ने किया तथा आभार लालिमा विजयवर्गीय ने व्यक्त किया। इस दौरान स्नेहलता मंडलोई, बसंती मुझाल्दा, रीना खांडेकर, महेन्द्र अलावा, दिपेश डांगी, अजय राठौर सहित विद्यार्थी एवं समस्त स्टॉफ उपस्थित रहा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!