Homeसरदारपुर - विधानसभासरदारपुर - सरपंच-सचिव पर अनियमितता कर कार्य पूर्ण नहीं करते हुए राशि...

सरदारपुर – सरपंच-सचिव पर अनियमितता कर कार्य पूर्ण नहीं करते हुए राशि निकालने का आरोप, ग्रामीणों ने जनपद सीईओ से की कार्रवाई की मांग, ग्राम पंचायत कंजरोटा का मामला

सरदारपुर। ग्राम पंचायत कंजरोटा के उपसरपंच प्रतिनिधि, पंच प्रतिनिधि और ग्रामीणों ने सरदारपुर में जनपद पंचायत कार्यालय में जनपद पंचायत सीईओ प्रभात द्विवेदी से मुलाकात कर सरपंच व सचिव द्वारा स्वीकृत विकास कार्यों के लिए आई राशि में अनियमितता करने और कार्य पूर्ण नहीं करते हुए राशि निकालने का आरोप लगाते हुए आवेदन पत्र सौपकर जांच कर सख्त कार्रवाई करने की मांग की गई है।

जनपद सीईओ को दिए गए आवेदन पत्र में ग्रामीणों ने बताया कि सरदारपुर तहसील की ग्राम पंचायत कंजरोटा के आंगनवाड़ी भवनों का कार्य कल्प, पशुओं के होद, पेयजल टंकी का पानी टैंक, सीसी रोड़, नाली निर्माण सहित विभिन्न पंच परमेश्वर योजना में ग्राम पंचायत के स्वीकृत विकास कार्यों की लाखों रुपए की राशि सरपंच, सचिव द्वारा अपूर्ण कार्य करते हुए निकाल ली गई।

आवेदन में संपूर्ण जांच कर दोषी सरपंच व सचिव पर कार्रवाई की मांग की गई है। इस दौरान ग्राम पंचायत कंजरोटा के उप सरपंच प्रतिनिधि नंदाजी लछेटा, पंच प्रतिनिधि पन्नालाल परमार, मुकेश डामेचा, जंगलसिंह वसुनिया, पंच अंबाराम डामर, मुकेश वसुनिया, राजेश सोलंकी, ग्रामीण रवि मेड़ा, राजाराम मेड़ा सहित सहित अन्य मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!