Homeअपना शहरराजगढ़ - श्री राम लला प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव के पुजित अक्षत कलश...

राजगढ़ – श्री राम लला प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव के पुजित अक्षत कलश वितरण एवं भव्य शोभायात्रा का आयोजन कल, 120 गांवों में पहुचेंगे अक्षत कलश, प्रतिष्ठा में शामिल होने का देंगे निमंत्रण

राजगढ़। अयोध्या में श्री राम जन्मभूमि पर 22 जनवरी को श्री रामलला की होने वाली भव्य प्राण प्रतिष्ठा की तैयारियां अब क्षेत्र में व्यापक रूप से होने लगी है। इसी के तहत अयोध्या से आने वाले पुजित अक्षत कलश राजगढ़ क्षेत्र के करीब 120 गांवों में वितरित किए जाएंगे।

इस हेतु 28 दिसंबर को राजगढ़ में कलश वितरण का आयोजन होगा। हिंदू उत्सव समिति जिला धार के सोहन पटेल ने बताया कि श्री राम लला प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव के तहत पुजित अक्षत कलश वितरण एवं शोभायात्रा का भव्य आयोजन राजगढ़ में 28 दिसंबर गुरुवार को होगा।

आयोजन के तहत राजगढ़ के पांच धाम एक मुकाम श्री माताजी मंदिर पर राजगढ़ क्षेत्र के करीब 120 गांवों के हिंदू समाज को अयोध्या धाम से आने वाले पुजित अक्षत कलश वितरित किए जाएंगे। जिसके बाद दोपहर 12 बजे सभी पुजित अक्षत कलश की माताजी मंदिर से लालबाई फूलबाई माता मंदिर तक भव्य शोभायात्रा निकाली जाएगी। अक्षत कलश गांव-गांव तक पहुंचेंगे जहाँ हिन्दू समाज को राम लाल प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव में शामिल होने का निमंत्रण दिया जाएगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!