Homeअपना शहरराजगढ़ - न्यू टैलेंट पब्लिक स्कूल में मानक लेखन प्रतियोगिता का हुआ...

राजगढ़ – न्यू टैलेंट पब्लिक स्कूल में मानक लेखन प्रतियोगिता का हुआ आयोजन

राजगढ़। न्यू टैलेंट पब्लिक हायर सेकेंडरी स्कूल में मानक लेखन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिसमें कक्षा 9वी एवं 11वी के विद्यार्थियों को सम्मिलित किया। प्राचार्य विजय सिंह तोमर एवं गणेश पाटीदार ने बताया कि प्रतियोगिता की अध्यक्षता RST सुनील दोराया ने की। प्रतियोगिता में विद्यार्थियों ने स्कूल बैग के वजन एवं इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों में स्थित ट्रेडमार्क के महत्व पर अपने विचार लिखें जिसमें प्रथम द्वितीय एवं तृतीय विजेताओं को नकद पुरस्कार एवम एक सांत्वना पुरस्कार राशि से सम्मानित किया गया।

सभी विद्यार्थियों को प्रमाण पत्र भी वितरित किए गए। प्रतियोगिता के पश्चात दोराया ने विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए कहा कि स्कूल बैग का वजन विद्यार्थियों से अधिक हो चुका है इस और ध्यान देने की आवश्यकता है इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों में ISI मार्क लिखे जाने पर उसका क्या अर्थ होता है।

इस विषय में विद्यार्थियों को समझाते हुए विद्यार्थियों को मोबाइल ऐप का सुझाव दिया जिसमें ट्रेडमार्क पर लिखे नंबर के द्वारा यह पता लगाया जा सकता है कि वाकई यह उपकरण सही है या नहीं। कार्यक्रम का संचालन शिक्षक भरत चौहान ने किया तथा आभार स्कूल प्राचार्य विजयसिंह तोमर ने व्यक्त किया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!