Homeक्राइमसरदारपुर - कबाडकुआ के जंगल मे बकरी चरा रहे युवक पर चली...

सरदारपुर – कबाडकुआ के जंगल मे बकरी चरा रहे युवक पर चली गोली, गंभीर घायल को किया इंदौर रैफर, एसडीशन एसपी व एसडीओपी पहुंचे मौके पर

सरदारपुर। अमझेरा थाना क्षेत्र अंतर्गत पंथा क्षेत्र के कबाडकुआं गांव मे शुक्रवार को सुबह करीब 11 बजे जंगल मे पशु चरा रहे युवक एवं अन्य लोगों के मध्य हुए विवाद के बाद गोली चलने की घटना हुई है। जिसमे एक व्यक्ति घायल हो हुआ है। घायल को ग्रामीणों की सहायता से पहले सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अमझेरा लाया गया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद धार रेफर किया गया।

घायल व्यक्ति को इंदौर रेफर करने के कारण घटना की वास्तविकता का पता पुलिस को नही लग पाया है। बदमाशो ने घायल व्यक्ति पर हमला पशु चुराने के लिए किया या फिर विवाद मे किया। घायल से चर्चा के बाद ही पुलिस पूरे मामले की तह तक पहुँच पाएगी।

घटना की जानकारी लगते ही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉ. इंद्रजीत बाकलवार एवं सरदारपुर एसडीओपी आशुतोष पटेल घटना स्थल पर दल बल के साथ पहुंचे और सर्चिंग कर घटना की जानकारी ली।

एसडीओपी आशुतोष पटेल ने जानकारी देते हुए बताया की कबाटकुआ नामक स्थान पर जंगलों मे सुबह करीब 11 बजे के लगभग दलु पिता मांगलिया अजनार निवासी कबाडकुआ दो बच्चों के साथ जंगल मे बकरी चरा था। तभी वहा पर कुछ अन्य लोग भी थे जिनसे बकरी चरा रहे युवक का विवाद हुआ विवाद में युवक ने पत्थर उठा लिया जिसके बाद सामने वालो की तरफ से बंदूक से फायर किया जिसकी गोली लगने से युवक घायल हो गया।

गोली की आवाज सुनकर अन्य ग्रामीण भी खटिया लेकर आए और घायल व्यक्ति को गांव में लाये जहा से वाहन के द्वारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अमझेरा लाया गया। यहां प्राथमिक उपचार के बाद घायल को इंदौर रेफर किया। घटना के बाद अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉ. इंद्रजीत बाकलवार और सरदारपुर एसडीओपी आशुतोष पटेल दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे तथा सर्चिंग की गई। वही घटना के दौरान बकरियां चरा रहे बच्चे से भी जानकारी लेकर घटना को समझा। पुलिस ने धरपकड़ के लिये क्षेत्र मे दबिश भी दी लेकिन अभी सफलता नहीं मिली।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!