Homeधार जिलासरदारपुर - दसई की निजी स्कूल में "जय श्री राम" बोलने से...

सरदारपुर – दसई की निजी स्कूल में “जय श्री राम” बोलने से शिक्षिका को किया मना, काफी बहस के बाद मामला हुआ शांत

सरदारपुर। ग्राम दसई की निजी स्कूल में स्कूल के डायरेक्टर के द्वारा जय श्री राम बोलने से स्कूल की शिक्षिका को मना करने का मामला सामने आया है। जानकारी मिलते ही हिंदू संगठन के लोग तथा पुलिस भी मौके पर पहुंची। हालांकि दोनों पक्षों के बीच समझौता होने से किसी ने भी पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं करवाई है। मामले में स्कूल डायरेक्टर द्वारा माफी भी मांगी गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम दसई की निजी स्कूल लिटिल फ्लॉवर में स्कूल की शिक्षिका रितु डोडिया सुबह स्कूल पहुंची तथा उसने जय श्री राम बोला तो स्कूल के डायरेक्टर पंकज जैन ने कहा कि स्कूल में जय श्री राम ना बोले यहां केवल गुड मॉर्निंग ही बोले। शिक्षिका रितु डोडिया ने इसकी जानकारी अपने भाई को दी। जिसके बाद शिक्षिका का भाई भी स्कूल पहुंचा। इधर, जानकारी लगते ही हिंदू संगठन से जुड़े लोग भी स्कूल पहुंचे। जिसके बाद स्कूल में काफी बहस भी हुई। मौके पर दसई चौकी प्रभारी रमेशचंद्र डामोर भी पुलिस बल के साथ स्कूल पहुंचे थे।

डायरेक्टर ने मांगी माफी
स्कूल में काफी देर चली बहस के बाद स्कूल के डायरेक्टर पंकज जैन द्वारा माफी मांगी गई। जिसके बाद मामला शांत हुआ। वही लिटिल फ्लावर स्कूल ने भी अपना एक लेटर जारी किया। जिसमें उन्होंने लिखा कि संस्था द्वारा किसी भी जन मानस को आहत करने का उद्देश्य नहीं है और ना ही ऐसा कुछ किया है। विद्यालय सभी धार्मिक भावनाओं का सम्मान करता है। हालांकि इस मामले में पुलिस को कोई शिकायत नहीं की गई है।

इनका कहना है –

मैं सभी धर्मो का आदर करता हूं, मेरी किसी बात से कोई ठेस पहुंची हो तो मै माफ़ी मांगता हूं – पंकज जैन, स्कूल डायरेक्टर

स्कूल मे सुबह गई थी तो डायरेक्टर सर ने जय श्रीराम बोलने से मना किया था। जिसके बाद मेने मेरे भाई को इस बारे में अवगत करवाया। डायरेक्टर सर ने जय श्रीराम बोलकर माफ़ी मांग ली है। – शिक्षिका रितु डोडिया 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!