Homeराजनीतिसरदारपुर - लोकसभा प्रत्याशी मुवेल के समर्थन में कांग्रेस नेताओं ने किया...

सरदारपुर – लोकसभा प्रत्याशी मुवेल के समर्थन में कांग्रेस नेताओं ने किया रोड़ शो, गांव-गांव घूमे कांग्रेस नेता, नेता प्रतिपक्ष सिंघार ने कहा – रोजगार देना तो दूर करोडों बेरोजगार हो गए

सरदारपुर। कांग्रेस प्रत्याशी राधेश्याम मुवेल के पक्ष में नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने प्रचार की कमान संभाल रखी है। कांग्रेस प्रत्याशी का दौरा मंगलवार को सरदारपुर विधानसभा में हुआ। दौरे में मुवेल के साथ नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार के अलावा राष्ट्रीय सचिव कुलदीप इंदौर,विधायक प्रताप ग्रेवाल,मनावर विधायक हीरालाल अलावा, जिलाध्यक्ष कमल किशोर पाटीदार, मुजीब कुरैशी मौजूद रहे।

दिनभर घूमे गांव-गांव –
दौरे की शुरुआत अमझेरा से हुई। जहां पर सिंघार सहित अतिथियों ने कार्यालय का उद्घाटन किया। इसके बाद राजपुरा,मांगोद चौपाटी, बांदेडी, सगवाल फाटा, कपास्थल, केशरपुरा,रालामंडल, बालोदा,भरावदा, घटोदा, दसाई,चोटिया बालोद, खूंटपला, बरमंडल, लाबरिया, संदला,सलवा, राजोद में हुआ। दौरे का समापन राजोद में कार्यकर्ता की बैठक के साथ हुआ।

10 साल में वादे पूरे नहीं कर पाए –
नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 10 साल पहले कई वादे किए थे। मोदी ने वादा किया था कि दो करोड युवाओं को नौकरी देंगे,उलटे 20 करोड युवा बेरोजगार हो गए है। किसानों को दोगुनी आय का वादा किया था वो भी झूठा साबित हुआ। सरदारपुर क्षेत्र में ओलावृष्टि हुई लेकिन किसानों को मुआवजा नहीं मिला। इस सरकार में किसानों की हालत खराब है।

बहनों वोट डालने जाओ तो सिलेंडर देखकर जाना – मंगलवार को सरदापुर विधानसभा के अमझेरा गांव में प्रचार के दौरान नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने कहा कि बहनों इस बार वोट डालने जाओ तो सिलेंडर को जरूर देखकर जाना। चुनाव के दौरान मोदी ने भी यहीं बात कही थी लेकिन सिलेंडर 1100 रुपए पहुंचा दिया। दो करोड युवाओं को रोजगार देने की बात कही थी लेकिन 20 करोड बेरोजगार आज भी घूम रहे है। आसपास देशों में पेट्रोल सस्ता है लेकिन ये सरकार कच्चा तेल कम हेाने के बाद भी मूल्य कम नहीं कर पा रही है। सिंघार ने कहा कि सरकार बनने पर किसानों को उनके उपज का पूरा-पूरा मूल्य दिलाया जाए। उन्होंने कहा कि ये धर्म के नाम पर लोगों को मुददों से भटका रहे है। सिंघार ने कहा कि भाजपा ने लाडली बहनों को तीन हजार देने का वादा किया था वो भी झूठा निकला। उन्होंने वादा किया कि कांग्रेस की दिल्ली में सरकार बनने पर प्रति वर्ष बहनों को एक लाख रुपए दिए जाएंगे।

भाजपा ने गौ हत्या करने वाली कंपनी से चंदा लिया –
सभा को मनावर विधायक हीरालाल अलावा ने कहा कि भाजपा सरकार गो भक्त नहीं है। गाय माता को काटने वालों से चंदा लेने वाली कंपनी है। जिस वैक्सीन के साइड इफ्ेक्ट से लोग मर रहे है उससे चंदा ले लिया है। सरदारपुर विधायक प्रताप ग्रेवाल ने कहा कि महंगाई से लोग परेशान है। 2014 में भाजपा ने किसानों की आय दोगुना करने की बात कही थी लेकिन किसानों की आय दोगुना करना तो दूर उपज का सही मूल्य नहीं मिल रहा है। सभा को प्रत्याशी राधेश्याम मुवेल ने भी संबोधित किया।

इस दौरान मनावर विधायक हीरालाल अलावा, जिला कांग्रेस अध्यक्ष कमलकिशोर पाटीदार, जिला कांग्रेस प्रभारी निर्मल मेहता, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष मनोजसिंह गोतम, अल्पसंख्या विभाग के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मुजीब कुरेशी, सरदारपुर विधानसभा प्रभारी राजा बघेल, प्रदेश प्रतिनिधि सुरेंद्रसिंह पटेल, सुभाष पटेल, ब्लाक अध्यक्ष रतनलाल पडियार, बालमुकुंद पाटीदार, महिला कांग्रेस जिला अध्यक्ष मैना मारू, बद्रीलाल पाटीदार, पुष्पेंद्रसिंह राठौर, मन्नालाल पुरोहित, ओम बना, सुरेश द्विवेदी, अखिलेश चंदेरिया, गोविंद पाटीदार उटावदा, मनोहरलाल रजक, बाबूलाल चौधरी, शैलेंद्र चौहान, गोपाल सोलंकी सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!