Homeअपना शहरसरदारपुर - प्रेस क्लब सरदारपुर (मुख्यालय) कि बैठक सम्पन्न, नविन कार्यकारिणी का...

सरदारपुर – प्रेस क्लब सरदारपुर (मुख्यालय) कि बैठक सम्पन्न, नविन कार्यकारिणी का किया गठन, एसपी के नाम एसडीओपी को ज्ञापन भी सौपा

सरदारपुर। बुधवार को प्रेस क्लब सरदारपुर (मुख्यालय) के अध्यक्ष मोहनलाल यादव के नेतृत्व में माॅं गायत्री मंदिर परिसर सरदारपुर में पत्रकारों कि एक बैठक आयोजित कि गई। जिसमें प्रेस क्लब सरदारपुर (मुख्यालय) कि कार्यकारिणी से कुछ पदाधिकारियों व सदस्यों को अध्यक्ष यादव के आदेश से निष्कासित किया गया। पत्रकारिता व संगठन को मजबूती प्रदान करने पर ज़ोर देते हुए उपस्थित पत्रकारगणो ने अपने सुझाव रखे।

इस दौरान गोपाल सोनी एवं यामीन मंसुरी को उपाध्यक्ष तो वहीं दिपक जैन को सचिव तथा अभिजीत पंडीत को कार्यालय प्रभारी सर्वसहमति से मनोनीत किया गया। सभी पत्रकारगणो ने नवनियुक्त पदाधिकारियों को बधाईयां प्रेषित की।

जिसके बाद सभी पत्रकारगणों ने एसडीओपी कार्यालय पहुंचकर 20 अप्रैल 2024 को एक खेत से संदीग्ध अवस्था में मिले पत्रकार विक्रम सिंह चावड़ा के शव के मामले में ज्ञापन सौंपकर जल्द से जल्द मौत के कारणो के खुलासे कि मांग की।

राजगढ़़ के पत्रकार चावड़ा की मृत्यु के मामले में एसडीओपी आशुतोष पटेल को जिला पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह के नाम प्रेस क्लब सरदारपुर (मुख्यालय) द्वारा ज्ञापन सौपा गया। सौपे गए ज्ञापन में बताया कि राजगढ़ के पत्रकार चावड़ा का शव 20 अप्रैल 2024 को एक खेत में संदीग्ध अवस्था में मिला था जिसकी मौत के कारणो का खुलासा आज दिनांक तक नहीं हुआ है, जिससे पत्रकारों में आक्रोश है। ज्ञापन में मांग की गई है की पत्रकार चावड़ा के परिवार को आर्थिक सहायता प्रदान कि जाए तथा पत्रकार की मौत का खुलासा जल्द से जल्द किया जाए अन्यथा मुख्यालय प्रेस क्लब सरदारपुर के ‌द्वारा चरणबद्ध आंदोलन किया जाएगा।

ज्ञापन का वाचन प्रेस क्लब सरदारपुर (मुख्यालय) के सचिव दीपक जैन ने किया। इस पर एसडीओपी पटेल ने पत्रकारगणों चर्चा करते हुए कहा कि पुलिस मामले के खुलासे के करीब पहुंच चुकी और विसरा रिपोर्ट का इंतजार है। विसरा रिपोर्ट आते हि पुलिस मामले का खुलासा कर देगी। ज्ञापन पश्चात पधारे सभी पत्रकारसाथीयो का आभार उपाध्यक्ष शैलेन्द्र पॅंवार ने माना।

इस दौरान प्रेस क्लब सरदारपुर (मुख्यालय) के श्री मोहनलाल यादव (अध्यक्ष), शैलेन्द्र पॅंवार (उपाध्यक्ष), गोपाल गर्ग (उपाध्यक्ष), गोपाल सोनी (उपाध्यक्ष), यामीन मंसुरी (उपाध्यक्ष), आरीफ शैख (सहसचिव), अशोक परमार (कोषाध्यक्ष), अशोक नायमा ( सह कोषाध्यक्ष), फुलचंद कुमावत (प्रवक्ता), रमेश प्रजापति (प्रवक्ता), अभिजीत पंडीत (कार्यालय प्रभारी) तथा कार्यकारणी सदस्यगण लक्ष्मण तिवारी, सरदार पाटीदार, भंवरसिंह सोनेर, विष्णु पड़ीयार, भंवरलाल जाट, मुकेश सोलंकी, लोकेन्द्र (लाला) बैरागी, कृष्णकांत जायसवाल, राहुल राठौड़, नरेन्द्र पॅंवार, आशीष पंचौली, विनोद परवार, लौकेन्द्रसिंह सोलंकी आदि उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!