Homeअपना शहरसरदारपुर - घाटाबिल्लौद की घटना को लेकर प्रजापति समाज ने मुख्यमंत्री के...

सरदारपुर – घाटाबिल्लौद की घटना को लेकर प्रजापति समाज ने मुख्यमंत्री के नाम सौपा ज्ञापन, मामले की निष्पक्ष जांच करवाने की रखी मांग

सरदारपुर। घाटाबिल्लौद की घटना को लेकर प्रजापति समाज ने मुख्यमंत्री के नाम सरदारपुर एसडीएम कार्यालय पर नायब तहसीलदार आशीष राठौड़ को ज्ञापन सौपकर घटना की निष्पक्ष जांच करने की मांग की। समाज द्वारा सौपे गए ज्ञापन में बताया कि दिनांक 23 फरवरी की रात्री करीब 10.30 बजे दिनेश प्रजापति निवासी घाटाबिल्लोद के दोनो बच्चो की वर निकासी (बनोला) निकल रहा था। जैसे ही अम्बिका माता मंदिर के पास पहुंचा कि लेबड की ओर से एक बाइक चालक तेज गति से अपनी बाइक चलाते हुए आया और घाटाबिल्लोद की ओर से आ रहे एक बाइक चालक को टक्कर मार दी।


वर निकासी में कुछ लोगों ने दोनों को देखा तो एक व्यक्ति हमारे प्रजापति समाज का ही था जिसका नाम ओम प्रकाश प्रजापति है। दोनो घायलों को उपचार हेतु स्थानिय चतुर्वेदिक क्लीनिक लेकर गए। दोनो की स्थति गम्भीर होने के कारण दोनो घायलों को अपने-अपने परिचित को अलग-अलग वाहनों के माध्यम से इंदौर उपचार के लिए ले गए जहा उपचार के दौरान दीपक नाम के व्यक्ति की मृत्यु हो गयी।

दिनांक 24 फरवरी को पता लगा कि मृतक व्यक्ति सेन समाज का था और सेन समाज के द्वारा प्रजापति समाज के दिनेश पिता रामरतन प्रजापति, मुकेश पिता रमेशचन्द्र प्रजापति, विनोद पिता बाबुलाल प्रजापति, गोकुल पिता बाबुलाल निवासी घाटाबिल्लौद तथा अनील पिता तेजराम प्रजापति निवासी आमलीबेटमा पर धारा 302 के तहत प्रकरण दर्ज करवाया।

सेन समाज द्वारा पुलिस प्रशासन पर दबाव बनाकर तथा चौकी का घेराव कर अपराध पंजीबद्ध कराया गया जिससे प्रजापति समाज में रोष व्याप्त है। समाज द्वारा ज्ञापन के माध्यम से निष्पक्ष जांच करवाने की मांग की गई।ज्ञापन का वाचन भारतीय प्रजापति हीरोज आर्गनाईजेशन के जिलाध्यक्ष चेतन बंटी प्रजापति ने किया गया।

इस दौरान समाज के प्रजापति शैलेंद्र चौहान, नारायण, राकेश, श्रीराम, कैलाश आनन्दीलाल, गोवर्धन, रितेश, रमेश, लोकेश, कानाजी, रविंद्र, अमित, दिनेश, भारत, महेश, भेरूलाल, मांगीलाल सहित बड़ी संख्या में समाजजन मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!