Homeचेतक टाइम्सपंजाब को चाहिए सुरक्षा के लिए समर्पित रहने वाली सरकार - पीएम...

पंजाब को चाहिए सुरक्षा के लिए समर्पित रहने वाली सरकार – पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 29 जनवरी को पंजाब के कोटकपुरा में आयोजित रैली को संबोधित किया। रैली को संबोधित करते हुए पीएम ने अरविन्द केजरीवाल पर जमकर निषाना साधा साथ ही कांगे्रस पर भी तीखे वार किये।
पीएम मोदी ने सभा को सम्बोधित करते हुआ हां की इस चुनाव से सिर्फ पंजाब का भाग्य नही बल्कि पुरे हिंदुस्तान का भाग्य जुड़ा हुआ है और 4 फरवरी को पंजाब के भविष्य का फैसला होने वाला है। पंजाब की सीमा पाकिस्तान से सटी हुई है और सुरक्षा के लिए राज्य में ऐसी सरकार की जरूरत है जो लोगो के लिए समर्पित हो। वही पीएम ने आम आदमी पार्टी पर निषाना साधते हुए कहां की अगर ऐसो अराम करने वालो की सरकार बनी तो भारत की सुरक्षा खतरे में पड़ सकती है क्योकी पास्तिान मौके की तलाष में रहता है।

कृषि सिचाई योजना शुरू:- प्रधानमंत्री मोदी ने अपने आधे घंटे के भाषण में अधिक समय किसानो के बारे में बताया। एवं कहां की केंद्र सरकार द्वारा किसानों के लिए चल रही और भविष्य में आने वाली योजनाओं और तकनीक के बारे में विस्तार से बताया. पीएम ने कहा कि हम किसानों की समृद्धि चाहते हैं और किसानों के लिए प्रधानमंत्री कृषि सिंचाई योजना शुरू की गई है.

पहले दिल्ली के वादे पुरे करो :- कांग्रेस पर सत्ता के लालच का आरोप लगाते हुए कहां की कांग्रेस ने पंजाब को आतंकवाद में झोका था एवं सरदार को आंतकवादी समझा जाता थे। पहले हर सरदार को आंतकवादी समझाया था अब दूसरे आए है जिन्होने पंजाब के हर नौजवान को नषेड़ी कह दिया है। देष के हर नौजवान को नषेड़ी कहकर बदनाम नही करना है बल्की नषे के खिलाफ लड़ना होगा। पीएम ने कहां की उन लोगो को उसी रास्तेसे दिल्ली भेजो जो लोग पंजाब का सपना लेकर आए है और कहो की पहले दिल्ली के वादे पुरे करे।

हमने खोले विकास के दरवाजे:- पीमए मोदी ने कहां की मनमोहन सिंह ने आठ साल तक बादल साहब को कुछ नही दिया बल्कि उनके हर काम में रोड़े अटकाए है लेकि बादल साह ने संयम नही खोया और धेर्य से काम किया। हमने बादल साहब के लिए विकास के दरवाजे खोल दिए है और दो साम में हमने कई विकास के काम किए है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!