Homeचेतक टाइम्सउत्तर प्रदेश : सपा और कांग्रेस का गठबंधन अवसरवादी, इस गठबंधन को...

उत्तर प्रदेश : सपा और कांग्रेस का गठबंधन अवसरवादी, इस गठबंधन को दरकिनार कर मोदी को पूर्ण बहुमत देगी यूपी की जनता – वेकैंया नायडू

उत्तर प्रदेश चुनाव में घमासान जारी है। यूपी की सत्ता पाने के लिए दिग्गज नेता एक दुसरे पर टीका टिप्पणी करने में कोई कसर नही छोड़ रहे है। इसी बिच केन्द्रीय मंत्री वेकैंया नायडू ने यूपी में समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के गठबंधन को अवसरवादी कह डाला। दरअसल शुक्रवार को केन्द्रीय शहरी विकास तथा सूचना प्रसारण मंत्री एम. वेकैंया नायडू ने भाजपा मुख्यालय में मिडीया से बातचीत में उक्त बाते कही। मिडीया से चर्चा के दौना नायडू ने कहा की यूपी में सपा और कांग्रेस का गठबंधन अवसरवादी व अनैतिक है। पिछले पांच-छः महीने से समाजवादी पार्टी में मंत्रियों की बर्खास्तगी, समझौता, वापसी और फिर बर्खास्तगी, यह सब ड्रामें की तरह पहले मैलोडी फिर कॉमेडी और अब ट्रेजडी की और बढ़ रहा है।

 वहीं, नायडू ने यह भी कहां की सीएम अखिलेश यादव ने पिता मुलायम सिंह को साइकिल के कैरियर पर भी नही बैठाया और साइकिल का हैडिंल कांग्रेस के हाथ में थमा दिया। साथ ही नायडू ने कहा की उत्तर प्रदेश की जनता बिमारू राज्य का टैग हटाने के लिए अवसरवादी गठबंधन को दरकिनार कर प्रधानमंत्री मोदी  के रिफॉर्म को बढ़ाने के लिए भाजपा को पूर्ण बहुमत देगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!