Homeअपना शहरफर्जी रजिस्ट्री के मामले में एक आरोपी गिफ्तार, 3 दिन पुलिस रिमांड...

फर्जी रजिस्ट्री के मामले में एक आरोपी गिफ्तार, 3 दिन पुलिस रिमांड पर…

सरदारपुर। विगत कई दिनों से सरदारपुर तहसील के राजगढ़ के चर्चीत फर्जी  रजिस्ट्री मामले में पुलिस ने एक आरोपी को पकड़कर न्यायालय पेष किया जहां से आरोपी को तिन दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया है। मिली जानकारी के अनुसार फर्जी रजिस्ट्री के मामले में सरदारपुर पुलिस द्वारा गुरूवार रात्री को एक आरोपी को गिरफ्तार कर शुक्रवार को न्यायालय में पेश किया जहा से तिन दिन का रिमांड दिया गया है। उक्त मामले में तत्कालीन पटवारी एवं रजिस्ट्री कार्यालय के तत्कालीन कर्मचारी फरार बताए जा रहे हैं। इन सभी पर धारा 420 सहीत कई धाराओं में थाना सरदारपुर पर मामला दर्ज है।
जानकारी के अनुसार थाना सरदारपुर पर दारासिह राजपुत द्वारा पूर्व में आवेदन प्रस्तुत कर अपनी कृषि भूमि सर्वे क्रमांक 901, 2, 2, 1, रकबा 0.209 पैकी भाग की फर्जी रजिस्ट्री बनाकर नामामंतरण कर हडपने के संबध में दिया था। सरदारपुर पुलिस द्वारा जांच कर 24 नवंबर 2016 को फर्जी रजिस्ट्री के मामले में मांगीलाल पिता गजेन्द्रसिह, तत्कालीन पटवारी विजय खोडे एवं रजिस्टार कार्यालय के तत्कालीन कर्मचारी आनंद पिता कालुसिह सोलंकी के विरूद्ध धारा 420, 467, 468, 471, 120बी में प्रकरण दर्ज किया था।
 सरदारपुर थाना उपनिरिक्षक महेशचन्द्र मेवाड़ी ने बताया कि थाना प्रभारी के मार्गदर्शन में  गुरूवार रात्री को फर्जी रजिस्ट्री के मामले में आरोपी मांगीलाल को राजगढ़ से गिरफ्तार कर शुक्रवार को न्यायालय सरदारपुर में पेश किया गया। जहा से तिन दिन का रिमांड दिया गया हें। मामले से जुड़े अन्य आरोपीयों की तलाश जारी हैं।।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!