Homeअपना शहरचोरो ने मचाया उत्पात, गश्त कर रहे पुलिस बल पर किया...

चोरो ने मचाया उत्पात, गश्त कर रहे पुलिस बल पर किया पथराव, एएसआई को आई चोट…


राजगढ़। नगर में चोरो का उत्पात बड़ता ही जा रहा है। रविवार – सोमवार रात्री में चोरो ने चार स्थानो पर चोरी कर नगदी सहीत बाईक चुरा ले गये थे तो वही बिती रात्री चोरो ने फिर उत्पात मचाया है। बिती रात्री चोरो ने गश्त कर रहे पुलिस जवानों पर पथराव कर दिया जिसमें एक पुलिस जवान को चोट आई है एवं पुलिस चोकी के मोबाईल वाहन का कांच फुट गया। हांलाकी पुलिस ने भी फायरिंग की लेकिन चोर अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे।

पुलिस चोकी राजगढ़  पर पदस्थ  एएसआई खलील अहमद पठान ने बताया की में सेनिक रतनसिंह एवं प्रधार आरक्षक दयाराम व भूरेसिंह के साथ दो अलग- अलग पार्टी बनाकर बाईक एवं मोबाईल वाहन से गश्त कर रहे थे। हम कस्बे का भ्रमण करते हुए लाल दरवाजा से चबुतरा चोक की तरफ जा रहे थे की अचानक हमे किसी के छुपने की झलक दिखी तो हमने मोबाईल वाहन को रोककर रिवस लिया की अचानक 4 बदमाशो ने हमला करते हुए पथराव शुरू कर दिया। पथराव में पत्थर मोबाईल वाहन के कांच पर लगते हुए मेरे गाल पर लगा। चारो बदमाश  ‘‘पुलिस आ गई भागो’’ यह कहते हुए भागने लगे की दो और बदमाश भागने लगे तो हमने एक चक्र राउण्ड फायरिंग किया। इस तरह कुल 6 बदमाश छिपे थे। हमने तत्काल चोकी प्रभारी महोदय को सुचना दी सभी मौके पर पहुंचे और हमने घेराबंदी भी की लेकिन चोर अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे। मौके पर मोहल्ले के सभी लोग भी आ गए जिन्होने मेेरे चेहरे पर चोट के निशान देखकर मुझे डेटॉल और अन्य दवाई लाकर दी। हमने वरिष्ठ अधिकारीयों को मामले से अवगत करवाया है एवं उनके आदेशानुसार कार्यवाही कर रहे है।

राजगढ़ चोकीप्रभारी शिवराम जाट ने चर्चा में बताया की रात्री में जैसे ही सुचना मिली हम मौके पर पहुंच गये थे। घेरा बंदी भी की लेकिन चोर भाग निकले। हमारे एएसआई को पथराव में चेहरे पर चोट आई है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!