Homeचेतक टाइम्सकांग्रेस विधायक ने भाजपा विधायक सहित दो अन्य को दिया 25 करोड़...

कांग्रेस विधायक ने भाजपा विधायक सहित दो अन्य को दिया 25 करोड़ का मानहानि नोटिस, मामला जामदा – भूतिया का…

धार। गंधवानी विधायक उमंग सिंघार ने अपने अभिभाषक के जरिए प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष रंजना बघेल सहित दो अन्य को लिगल नोटिस जारी किया है। विधायक सिंघार ने 25 करोड़ मानहानि का नोटिस दिया है, जिसमें भाजपा विधायक बघेल व दो अन्य लोगों द्वारा लगाए गए आरोपों को साबित करने की बात कही गई है। अभिभाषक ने नोटिस श्रीमती बघेल के मनावर, कुक्षी व भोपाल स्थित घरों की ओर पोस्ट किया है। नोटिस जारी होने के बाद से ही जिले की राजनैतिक माहौल गर्म हो गया है। बताया जा रहा है, कि गंधवानी विधायक इस पूरे मामले से पिछे नहीं हटने वाले है। तथा अब सिंघार कानूनी लड़ाई के लिए तैयार हो गए है। वहीं नोटिस में साबित न करने पर माफी मांगने की बात भी कही गई है। 

25 करोड़ का नोटिस
सुभाष चंद्र सोनी अभिभाषक ने बताया कि उमंग पिता दयाराम सिंघार पर मनावर भाजपा विधायक रंजना बघेल, भाजपा नेता सरदारसिंह मेड़ा व मालसिंह द्वारा अपराधियों को सरंक्षण देने के आरोप लगाए थे। इसी को लेकर सेक्षन 500, 506, 120बी सहित अन्य एक्ट के तहत मानहानि का नोटिस जारी किया है। सिंघार की ओर से अभिभाषक ने बताया कि श्रीमती बघेल व दो अन्य व्यक्ति द्वारा विगत दिनों में जो भी आरोप लगाए है, उसे साबित किया जाए। आरोप लगाने से उनकी छवि धूमिल हुई है। अगर कही पर भी आरोपी को सरक्षण दिया गया है, तो विधायक साबित करके दिखाए।
ये है, मामला
25 जनवरी को पुलिस की एक टीम द्वारा जामदा-भूतिया में दबिश दी गई थी, जिसके बाद क्षेत्रिय विधायक कुछ महिलाओं व ग्रामीणों को लेकर धार पहुंचे थे। जहां पर महिलाओं ने पुलिस दबिश के दौरान दुष्कर्म होने के आरोप लगाए। जिसके बाद विधायक महिलाओं को लेकर भोपाल व दिल्ली में आयोग तक जाकर शिकायत करके आए थे। शिकायत के बाद गत दिनों पुलिस व महिलाओं के बयान लेने के लिए भी दल धार व जामदा-भूतिया गया था। आयोग के दल को मनावर विधायक के साथ कुछ ग्रामीणों ने कई ज्ञापन सौंपे थे, जिसमें विधायक को सरक्षण देने की बात भी कही गई थी। इसी को लेकर आज मानहानि का नोटिस भेजा गया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!