Homeक्राइमआपसी रंजिश में हुई युवक की हत्या,10 मकानों में हुई आगजनी...

आपसी रंजिश में हुई युवक की हत्या,10 मकानों में हुई आगजनी…

विक्रमसिंह डाबी, गंधवानी। टांडा थाना क्षेत्र के भूतिया जामदा – होलीबयड़ा गांव में कल देर शाम आपसी रंजिश में आरोपियों ने एक युवक की हत्या कर घटना के बाद हत्या के प्रतिशोध में 40 से 50 बदमाशो ने गांव के ही करीब 10 से 12 मकानों में आगजनी कर रहवासियो के सामान और घरो में तोड़ फोड़ कर फसलो में आग लगा दी और घरो का सामान भी बिखेर दिया। घटना की सुचना मिलते ही धार एसपी विरेन्द्रसिंह फ़ोर्स के साथ इस गांव में पहुचे तथा जले हुए मकानों और मृतक के शव का मुआयना किया तथा शव का पंचनामा बनाकर टांडा पोस्टमार्टम के लिए भेजा साथ ही जले हुए मकानो का राजस्व विभाग के तहसीलदार व पटवारीयो द्वारा पंचनामा भी बनाया गया।इस गांव के लोगो की अपराधिक प्रवृत्ति के होने के कारण यहाँ पर पुलिस भी दबिश देने में घबराती है इस गांव के अधिकांश लोगो पर हत्या लूट डकैती चोरी और पुलिस कर्मी की हत्या जेसे संगीन आरोप दर्ज है।यही कारण रहा की जब घटना की सुचना मिलने पर पुलिस मोके पर पहुची तो वहा महिलाओ के अतिरिक्त कोई भी पुरुष नजर नही आ रहा था मृतक के शव को पुलिस फ़ोर्स के जवान उठाकर करीब 800 मिटर पैदल चलकर लाए,।

 मिडिया द्वारा इस विषय में सवाल के जवाब में एसपी द्वारा बताया गया की यहाँ के लोग अधिकतर अपराधिक गतिविधियों से जुड़े रहे है और पुलिस कार्यवाई के डर से सामने नही आ रहे है। वही पुलिस ने हत्या के तिन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और आग जनि की घटना के आरोपी फ़िलहाल फरार है। घटना की सुचना पर धार एसपी, दो एडिशनल एसपी, एसडीओपी, और करीब आधा दर्जन टीआई और फ़ोर्स लेकर घटना स्थल पहुचे थे घटना की जाँच हेतु धार एफएसएल टीम भी मोके पर पहुची थी।
यह वही गांव है जन्हा के लोगो पर हत्या लूट,डकैती और चोरी जेसे संगीन अपराध दर्ज इसी गांव के फरार आरोपियों की धरपकड़ हेतु जब पुलिस ने दबिश दी थी तो यहा की महिलाओ और गंधवानी के कांग्रेस विधायक उमंग सिंघार ने पुलिस कर्मियो द्वारा महिलाओ से दूष्कर्म के आरोप लगाए थे और राजनीती गरमाई थी । उसी गाँव में एक बार फिर आरोपियों द्वारा खून की होली खेली गई है, और बदमाशो द्वारा करीब 10 से 12 घरो में तोड़फोड़ कर आगजनी की घटना को अंजाम दिया गया है यह पूरी घटना गंधवानी विधानसभा के टांडा थाना क्षेत्र के भूतिया जामदा , होलीबयड़ा गांव की है। इस घटना के बाद से जिन लोगो के घरो में आगजनी हुई है वे लोग खोप ज़दा है और बदमाशो द्वारा फिर से कोई घटना को अंजाम देने जैसा अन्दाजा जाहिर कर रहे है। फिलहाल पुलिस दलबल के साथ मोके पर डटी हुई है।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!