Homeक्राइमबाईक चोर दो बदमाशो को पुलिस ने पकड़ा, क्षैत्र में नही थम...

बाईक चोर दो बदमाशो को पुलिस ने पकड़ा, क्षैत्र में नही थम रही बाईक चोरी की वारदात…

गोपाल राठौड़,पेटलावद। स्थानीय पुलिस ने बाईक चोर 2  बदमाशों को पकड़ने में सफलता प्राप्त की है। गत 9 मार्च को साई मंदिर के समीप से एक बाईक चोरी हुई थी। चोरी की बाइक रायपुरिया में भगोरिया के दिन बदमाश नम्बर प्लेट बदलकर चला रहे थे| जिसे कुछ  लोगो ने पकड़ा और पुलिस को बताया उस दरम्यान बदमाश भाग गए थे। इसके बाद पुलिस ने भेरू नारू निनामा मातापाड़ा और उसके साथी रितेश पिता चंपालाल मोरवाल निवासी करवड़ को पकड़ा है।
आरोपी भेरू निनामा और रितेश मोरवाल ने उस रात बाइक को चोरी कर रितेश के घर रख दी थी। उसके बाद भेरू बाइक को अपने घर ले गया। इसके बाद बाइक को रायपुरिया भगोरिया में नंबर प्लेट बदलकर लाया था। इस दरम्यान बाइक मालिक को सूचना मिली की उसकी बाइक रायपुरिया भगोरिया में है। सूचना मिलने पर बाइक मालिक रायपुरिया भगोरिया में पहुंचा और अपनी बाइक ले कर आया। इस दोरान भेरू मोका देख कर भाग गया था. पुलिस ने खोजबीन कर भेरू और उसके साथी रितेश को पकड़ा है।
पुलिस सुस्त-चोर मस्त- मालिक परेशान:-
पेटलावद  क्षेत्र में लगातार चोरियों की वारदात बढ़ती जा रही है। किंतु पुलिस इस और ध्यान हीं नहीं दे पा रही है। चोर चुराई हुई गाड़ी को  पेटलावद से मात्र 7 किमी दूर चला रहा है किंतु पुलिस का सूचना तंत्र इस और ध्यान ही नहीं दे पा रहा है। यह तो बाइक मालिक का सूचना तंत्र मजबूत था जो बाइक का पता चल गया अन्यथा पेटलावद से पिछले 6 माह में लगभग 12 से अधिक दो पहिया वाहन चोरी हुए है। आज तक किसी का पता नहीं चला है। पुलिस प्रशासन हमेशा आश्वासन दे कर चोरों को तलाश करने की बात करती है किंतु आज तक उन्हें सफलता नहीं मिल पाई है। नागरिकों की मांग है कि रात्रि के समय पुलिस प्रशासन को सख्ती के साथ गश्त करना चाहिए और अंजान घूमने वाले लोगो को रोख टोक  करना चाहिए।
इसके साथ ही एसपी महेशचंद्र जैन ने पेटलावद में दो माह पूर्व जो निर्देश पुलिस प्रशासन को दिए थे उनमें से एक भी पालन अभी तक नहीं हो पाया है। जिस कारण से क्षेत्र में चोरों के होसले बुलंद है और आए दिन वह किसी न किसी घटना को अंजाम देते है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!