Homeअपना शहरबोर्ड परिक्षा चल रही और विद्युत विभाग ने काट दिया विद्युत कनेक्शन,...

बोर्ड परिक्षा चल रही और विद्युत विभाग ने काट दिया विद्युत कनेक्शन, विद्युत विभाग ने किया भेदभाव, अधिकारियों को छोड़ केवल छात्रवासों की काटी लाईट…

गोपाल राठौड़, पेटलावद। बकाया बिजली बिलों को लेकर सख्त हुए बिजली विभाग ने सख्ती दिखाते हुए विघुत कनेक्शन विच्छेद करने में आज भेदभाव दिखाया है। सरकारी दफ्तरों ,छात्रावास सहित सरकारी अधिकारियों के निवास पर करीब 5 लाख 45,488 रूपये के लिए 24 कनेक्शनधारियों की सूचि जाहिर की थी। बताया जाता है कि आज बिजली विभाग ने अधिकारियों पर नरमी दिखाते हुए केवल छात्रावास की बिजली कनेक्शन विच्छेद कर दिये है। जिससे छोटे छोटे बच्चों के साथ बोर्ड की परीक्षा की तैयारी में जुटी छात्राओं को खासी दिक्क्त का सामना करना पड रहा है।
24 की सूचि और कनेक्षन काटे केवल होस्टल के:-  बकाया बिजली बिलों को लेकर सरकारी दप्तरों और अधिकारियों के साथ छात्रावासों की लिस्ट बनाई गई थी। इस सुचि के मुताबिक एसडीएम, बीएमओं, खंड शिक्षाअधिकारी, उप पंजीयक रजिस्टार, प्रभारी खंड स्टोर संसाधन ,फिल्ड आफिसर रेशम केन्द्र, प्रिंसीपल, पुलिस थाना सहित कन्या आश्रम ,गल्र्स होस्टल आदि पर कुल 5 लाख रूपयें से अधिक की राशि बकाया है। लेकिन विभाग ने अधिकारियों के कनेक्षन विच्छेद करने के बजाय सिर्फ 7 कनेक्षन होस्टलों के ही काटें जो भी सिर्फ त्रैमासिक भुगतान लंबित थे।

पंखे भी बंद…गर्मी में परेशानी बड़ी:- बिजली कनेक्शन काटे जाने के बाद छात्रावास में रहकर अध्यनरत छात्राओं को खासी परेशानी उठानी पड रही है। गर्मी बढते ही तपन का एहसास हो रहा है। वही मंगलवार को बोर्ड की परीक्षा भी है। बिजली विभाग के इस रवैये के चलते छात्राओं की मुस्किले बड गई है।  मामले में जब एसडीएम सीएस सौलंकी से चर्चा की तो उन्होंने बताया कि इस मामले मेे वरिष्ठ अधिकारियों से बात करके कनेक्शन जुडवा रहा हूं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!