Homeअपना शहरजनपद पंचायत उपाध्यक्ष की शिकायत पर तहसीलदार ने किया जनपद का आकस्मिक...

जनपद पंचायत उपाध्यक्ष की शिकायत पर तहसीलदार ने किया जनपद का आकस्मिक निरीक्षण, अनुपस्थित कर्मचारियों पर कार्यवाही हेतु एसडीएम को भेजा प्रतिवेदन…

सरदारपुर। जनपद पंचायत सरदारपुर में अपनी समस्या का समाधान पाने के लिये आने वाले कई ग्रामीणों को जनपद के बाबुओं की अनुपस्थिति के कारण बेरंग लौटना पड़ता है। ग्रामीण दूर दराज से किराया खर्च कर जनपद में आते है लेकिन जनपद के कई बाबुओं के नही मिलने पर नाराज होकर ग्रामीण चले जाते है। जनपद में कई बाबू बिना कारण के अनुपस्थित रहते है। उक्त बात पर अपना ध्यान केंद्रित करते हुवे ग्रामीणों के हित के लिये आज जनपद पंचायत उपाध्यक्ष मोहन जमादारी उपस्थिती रजिस्टर लेकर एसडीएम कार्यालय पहुँचे एवं पुरे मामले से  एसडीएम सरदारपुर को अवगत करवाया। जिसके बाद एसडीएम ने तहसीलदार को आकस्मिक निरीक्षण हेतू जनपद पंचायत कार्यालय भेजा। जहाँ जनपद के कई बाबू बिना सुचना के अनुपस्थित पाये गये। निरीक्षण के बाद तहसीलदार ने कार्यवाही हेतु जाँच प्रतिवेदन एसडीएम को भेजा है। 

मिली जानकारी के अनुसार सरदारपुर तहसीलदार सुनील जायसवाल द्वारा किये गये आकस्मिक निरीक्षण के दौरान लगभग 4 – 5 कर्मचारी अनुपस्थित पाये गये। जिसके बाद तहसीलदार ने जाँच प्रतिवेदन बनाकर एसडीएम को कार्यवाही हेतु भेजा है।


सरदारपुर तहसीलदार सुनील जायसवाल ने चर्चा में बताया की जनपद उपाध्यक्ष द्वारा एसडीएम सर को शिकायत की गई थी। एसडीएम सर के निर्देश पर आकस्मिक निरीक्षण किया है। जाँच प्रतिवेदन बनाकर कार्यवाही हेतु एसडीएम सर को भेजा गया है। 
वही इस मामले में चर्चा हेतु जनपद उपाध्यक्ष मोहन जमादारी  से चर्चा करना चाही तो उनसे सम्पर्क नही हो पाया।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!