Homeअपना शहरपुलिस ने की अवैध रूप से वाहन पार्किंग करने वालो पर कार्यवाही,...

पुलिस ने की अवैध रूप से वाहन पार्किंग करने वालो पर कार्यवाही, क्रेन से लटकाकर वाहनों को ले गये चौकी…

हुकमसिंह राजपूत राजगढ़। नगर में जगह – जगह अवैध पार्किंग के कारण कई बार यातायात जाम की स्थित उतपन्न हो जाती है। पुर्व में पुलिस चौकी पर हुई शांति समिति की बैठक में लोगो ने अवैध रूप से पार्किंग करने के कारण नया बस स्टेण्ड सहित कई जगह ट्रैफिक जाम की  शिकायत भी दर्ज करवाई गई थी। आज राजगढ़ चौकी प्रभारी शिवराम जाट अपने  दल – बल के साथ नगर में भ्रमण करने निकले एवं अवैध रूप से खड़े वाहनों को क्रेन से फांधकर चौकी पर खड़ा किया। 
जानकारी के अनुसार पुलिस ने  नया बस स्टेण्ड के बाहर अवैध रूप से पार्किंग किये गये 3 लोडिंग टेम्पो को क्रेन से फांदकर पुलिस चौकी भेजा। वही नया बस स्टेण्ड पर अवैध रूप से लगाई गई  ठेलागाड़ी एवं  अवैध रूप से पार्किंग की गई 3 -4 बाइक को क्रेन से लटकाकर पुलिस चौकी पर खड़ा करवाया। जिसके बाद पुलिस ने सभी पर चालानी  कार्यवाही की एवं आगे से अवैध पार्किंग ना करने की चेतावनी दी। कार्यवाही के दौरान चौकी प्रभारी शिवराम जाट , एएसआई एमएस चौहान, आरक्षक जितेन्द्र भूरिया आदि पुलिस बल मौजूद था। 
पुलिस चौकी प्रभारी शिवराम जाट ने चर्चा में बताया की अवैध रूप से पार्किंग करने के कारण कई बार यातायात जाम हो जाता है। आज कार्यवाही करते हुवे अवैध रूप से पार्किंग किये गये वाहनों एवं ठेलागाड़ीयो को क्रेन से चौकी पर पहुँचाया एवं चालानी कार्यवाही की है।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!