Homeचेतक टाइम्समोहनखेड़ा में होने वाली दो दिवसीय भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक होगी...

मोहनखेड़ा में होने वाली दो दिवसीय भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक होगी अहम, वरिष्ठ विधायक ही बैठक में रहेंगे अपेक्षीत, नगर निकाय चुनाव की बनेगी रणनिती…

रमेश प्रजापति, राजगढ़। भारतीय जनता पार्टी की श्री मोहनखेड़ा तीर्थ पर होने वाली दो दिवसीय प्रदेश  कार्यसमिति की बैठक की तैयारीयां तेज हो चुकी है। आज मोहनखेड़ा में भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारीयों की बैठक रखी गई। बैठक में भाजपा सम्भागीय संगठन मंत्री जयपालसिंह चावड़ा ने बैठक की व्यवस्थाओं को लेकर सभी कार्यकर्ताओं को जवाबदारीयां सौपी। जानकारी के अनुसार आज दोपहर में मोहनखेड़ा स्थित दासपा भवन में प्रदेश कार्यसमिति की बैठक कार्यक्रम के बारे में जिले के वरिष्ठ भाजपा नेता एवं पदाधिकारीयों से चर्चा की गई। वही संभागीय संगठन मंत्री ने बैठक स्थल का मौका मुआयना किया एवं आवास, भोजन, यातायात, सुरक्षा सहीत अनेक दायित्वों के प्रभारी बनाकर जवाबादीयां सौपी गई। बैठक में भाजपा जिला अध्यक्ष डाॅ. राज वर्फा सहित भाजपा के जिला पदाधीकारी एवं कई वरिष्ठ कार्यकर्ता मौजुद थे।
सुत्रो की माने तों मोहनखेड़ा में स्थित बाकरा भवन के समिप 21 व 22 अप्रैल को उक्त प्रदेश कार्यसमिति की बैठक होगी जहां सुरक्षा व्यवस्था पुरी तरह चाक चौबंद रहेंगी। बैठक में प्रदेश स्तर के भाजपा पदाधिकारी ही शामील होंगे जिनकी संख्या लगभग 500 से 600 रहेंगी। मोहनखेड़ा में होने वाली यह दो दिवसीय कार्यसमिति की बैठक काफी अहम बैठक मानी जा रही है। बैठक में कई भाजपा विधायक अपेक्षीत नही रहेंगे। केवल वे ही विधायक बैठक में शामील हो पायेंगे जो वरिष्ठ है। कार्य समिती की बैठक में नगर निकायों के चुनाव के साथ ही आगामी विधानसभा चुनाव की भी रणनिती बनाई जायेगी। बताया जा रहा है की उक्त बैठक के बाद पार्टी में कई तरह की उठापटक होना तय है। बैठक मे मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान, प्रदेश भाजपा प्रदभारी विनय सहस्त्रबुद्धे सहीत कई बड़े नेता भी शामील हो सकते है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!