Homeअपना शहरएसडीएम के आदेश के बाद तहसीलदार ने मोहन गार्डन की व्यवस्था सौपी...

एसडीएम के आदेश के बाद तहसीलदार ने मोहन गार्डन की व्यवस्था सौपी नगर परिषद सीएमओं को, सीएमओं की अनुमती के बाद गार्डन में सम्पन्न होगी बुक की गई शादीयां…

राजगढ़। नगर के चर्चीत मोहन गार्डन पर राजस्व विभाग द्वारा विगत दिनों कार्यवाही करते हुए गार्डन को सील कर दिया गया था। मोहन गार्डन को मेरीज गार्डन के तौर पर पहचाना जाता है। जहां कई लोगो की शादियां होने का आर्डर  बुक था। वहीं सरदारपुर एसडीएम के आदेश पर तहसीलदार ने मोहन गार्डन को नगर परिषद सीएमओं राजगढ़ को कब्जा सौपा गया है एवं नगर परिषद सीएमओं की अनुमती प्राप्त करने के बाद जो शादीयां बुक की गई थी वह होगी। मिली जानकारी के अनुसार कल तहसीलदार सुनिल जायसवाल ने एसडीएम के आदेश के बाद नगर परिषद राजगढ़ सीएमओं को मोहन गार्डन की चाबीयां सौपी है। नगर परिषद सीएमओ अब कुछ समय मोहन गार्डन  का संचालन करेंगे एवं गार्डन में जो भी शादीया बुक की गई थी वे सीएमओं की अनुमती के बाद गार्डन में सम्पन्न होगी। जिसके बाद राजस्व विभाग विधीवत पुरी कार्यवाही करेंगा।  गौरतलब है की परिषद की बिना अनुमती से गार्डन पर व्यवसाय किया जा रहा था जिसको लेकर राजस्व विभाग द्वारा कार्यवाही करते हुए मोहन गार्डन को सील कर दिया गया था।

सरदारपुर तहसीलदार सुनिल जायसवाल ने चर्चा में बताया की एसडीएम सर का आदेश प्राप्त होने के बाद मोहन गार्डन का कब्जा कल नगर परिषद सीएमओं राजगढ़ को सौपा गया है, अब गार्डन नगर परिषद सीएमओं संचालन करेंगे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!