Homeचेतक टाइम्सजम्मु- कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने की पीएम मोदी से...

जम्मु- कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने की पीएम मोदी से मुलाकात, बोली पत्थरबाजी के जिम्मेदार कुछ लड़को को उकसाया जा रहा है…

नई दिल्ली। जम्मु-कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने आज पीएम मोदी से मुलाकात कर कई मुद्दो पर चर्चा की है। कश्मीर में लगातार जारी हिंसा और पीडीपी बीजेपी गठबंधन में तनाव को लेकर आज दिल्ली में जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। दोनों के बीच करीब आधे घंटे तक बातचीत हुई। मोदी से मुलाकात के बाद महबूबा ने कहा लोगों से बातचीत होनी चाहिए इससे ही रास्ता निकलेगा महबूबा मुफ्ती ने बताया कि उनकी प्रधानमंत्री से राज्य में गठबंधन और राज्य के हालात को लेकर चर्चा हुई इसके अलावा उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी को मेने बताया कि सिंधु जल समझौते के चलते हमें नुकसान होता है कश्मीर में पत्थरबाजी को लेकर महबूबा मुफ्ती ने कहा कि पत्थरबाजी के जिम्मेदार कुछ लड़के हैं जिन्हें उकसाया जाता है।
गौरतलब है कि कश्मीर में हिंसा के हालात हैं और कथित पत्थरबाज सेना के जवानों को निशाना बना रहे हैं हाल ही में एक रिपोर्ट सामने आई है जिसमे बताया गया है कि कश्मीर घाटी में मोबाइल इंटरनेट सेवा को निलंबित कि जाने के बाद सुरक्षाबलों पर पत्थरबाजी की वारदातों में आश्चर्यजनक रूप कमी आई है बताया जा रहा है कि घाटी में आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन में बाधा डालने और सुरक्षा बलों पर पत्थरबाजी के लिए युवाओं को वॉट्सऐप ग्रुप के जरिए उकसाया जाता था।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!