Homeअपना शहरएसडीएम के जांच प्रतिवेदन में नाम आने के बाद मण्डल अध्यक्ष नविन...

एसडीएम के जांच प्रतिवेदन में नाम आने के बाद मण्डल अध्यक्ष नविन बानिया ने की प्रेसवार्ता, एसडीएम अभयसिंह ओहरिया पर लगाये आरोंप,मामला आदेश्वर मंदिर के पीछे शासकिय भूमि का …

सरदारपुर। राजगढ़ नगर के आदेश्वर मंदिर के पिछे बहुचर्चीत शासकिय भूमि पर प्लाट काटकर बेचने के मामले में तात्कालिन एसडीएम अभयसिंह ओहरिया द्वारा पुलिस को प्राथमिकि दर्ज करने हेतु सौपे जांच प्रतिवेदन में राजगढ़ के भाजपा मंडल अध्यक्ष का नाम सामने आने के बाद आज नवीन बानिया ने सर्किट हाउस सरदारपुर पर प्रेसवार्ता आयोजित कर अपने उपर लगे इल्जाम को खारीज करते हुए राजनितिक षड्यंत्र के तहत उलझाने के बात कही। प्रेसवार्ता में मंडल अध्यक्ष नवीन बानिया ने कहा की मेंने कल भाजपा पदाधिकारीयो एवं विधायक के साथ कलेक्टर से मिलकर इस मामले की विस्तृत जांच के लिये आवेदन भी सौपा है।

बानिया ने कहा की तात्कालिन एसडीएम ओहरिया द्वारा जिस प्रकार पद का दुरूपयोंग कर मुझ पर प्रकरण दर्ज करवाने के लिये पुलिस थाना राजगढ़ में आवेदन दिया। उसमें बड़ी साजिश है। राजगढ़ नगर परिषद के आगामी महिनों में चुनाव है और में भाजपा की और से अध्यक्ष पद के टिकट हेतु प्रबल दावेदार हुं। मुझे राजनितिक षड्यंत्र के तहत उलझाया जा रहा है। शासकिय जमीन की खरीद फरोख्त में कही से कही तक मेरा नाम नही है और ना ही मेने कभी शासकिय कार्यवाही को रोका है। एसडीएम ओहरिया ने अपने स्थानांतरण के बाद रिलिव होने के बाद  जिस प्रकार प्रकरण दर्ज करने के लिये थाने पर आवेदन दिया उसमें साजिश की बुं आ रही है। रात्रि 11 बजे थाने पर आवेदन देना साफ दर्शाता है कि ओहरिया की मंशा क्या थी। एसडीएम चाहते तो अपने स्थानांतरण के पूर्व ही इस मामले को लेकर थाने पर प्रकरण दर्ज करवाने के लिये आवेदन दे सकते थे। आगामी परिषद चुनाव में मंडल अध्यक्ष होने के नाते मेरी अहम भूमिका है। मेरी राजनितिक छबी को धुमिल करने के लिये एसडीएम अभयसिंह ओहरिया ने विरोधियों के साथ मिलकर जिस प्रकार साजिश के तहत प्रतिवेदन मे मेरा नाम दर्ज कर प्रकरण दर्ज करवाने के लिये आवेदन दिया उसकी संपुर्ण जांच होना चाहिए।
प्रेसवार्ता में बानिया ने उनके उपर पूर्व में लगे धोखाधड़ी के आरोपो को भी खारिज किया। वहीं बानिया ने कहा की मेरी भावना किसी के लिए गलत नही है। मुझे केवल राजनितिक षड्यंत्र के तहत उलझाया जा रहा है। जब बानिया से पुछा गया की कोन है जो उलझा रहें है तो उनका कहना था की वें मेरे राजनितिक दुश्मन है। वो भाजपा के भी हो सकते है या कांग्रेस के भी। सभी जानते है की मेरा दुश्मन कौन है।
मंडल अध्यक्ष बानिया की प्रेसवार्ता में कई भाजपा नेता मौजुद थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!