Homeअपना शहरकिसानों ने धार एसपी को सौपा ज्ञापन, किसानों के साथ मारपीट करने...

किसानों ने धार एसपी को सौपा ज्ञापन, किसानों के साथ मारपीट करने वालो के विरुद्ध कार्यवाही करने की रखी मांग, मामला आंदोलन के दौरान हुए विवाद का…

सरदारपुर। सुबह बस स्टैंड पर किसान आंदोलन के दौरान बन्द करने की बात को लेकर हुई झड़प के बाद सरदारपुर पूरी तरह बन्द हैं। बड़ी संख्या में किसान थाना सरदारपुर पर एकत्रित हुवे एवं जिला पुलिस अधीक्षक बिरेंद्रसिंह को ज्ञापन सोपा गया। किसानों द्वारा दिये ज्ञापन में बताया गया कि किसान यूनियन के आव्हान पर किसान शांति पूर्ण रूप से आंदोलन कर रहें हैं। आज सुबह बस स्टैंड सरदारपुर पर आपस मे किसान बंधु चर्चा कर रहें थे तभी अचानक से 2 व्यक्ति बस स्टैंड पर आए एवं उपस्थित किसानों से बिना किसी कारण के गाली गलौच करने व थोड़ी देर में बस स्टैंड पर करीब 30-40 की संख्या में आरोपीगणों ने आकर नारायम पाटीदार बड़ोदिया, सुरेश पिता जानकीलाल बड़ोदिया तथा अन्य किसानों के साथ मारपीट करने लगे। आरोपीगणों की संख्या अधिक होने से व हथियार युक्त होने के कारण डर के मारे किसान इधर उधर अपनी बाइक छोड़ कर भाग गए। इसका फायदा उठाकर आरोपीगणों ने किसानों करीब 10 मोटरसाइकिल को आग लगा दी जिससे मोटरसाइकिल जलकर राख हो गई।  ज्ञापन देकर किसानों ने मारपीट करने वाले  व मोटरसाइकिल को आग लगाने वाले दोषियों की जांच कर उनके विरुद्ध आपराधिक प्रकरण पंजीबद्ध करने की मांग की हे।

पूरे मामले में जिला पुलिस अधिक्षक बिरेंद्रसिंह सिंह ने चर्चा में बताया कि अभी स्थिति नियंत्रण में है । मारपीट करने वालो पर मामला दर्ज किया है। किसानों ने भी ज्ञापन दिया है। मामला दर्ज कर विवेचना में लिया हैं। कार्यवाही की जाएगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!