Homeक्राइमधार- कांग्रेस जिला अध्यक्ष बालमुकुंदसिंह के वाहन पर हुआ पथराव व...

धार- कांग्रेस जिला अध्यक्ष बालमुकुंदसिंह के वाहन पर हुआ पथराव व आमने सामने हुई फायरिंग…

धार। जिले के घाटाबिल्लोद क्षेत्र मान के कार्यक्रम में शामिल होने के बाद वापस लौट रहे जिला कांग्रेस अध्यक्ष बालमुकुंदसिंह गौतम व उनके समर्थकों के वाहन पर कल रात्रि के समय कुछ लोगों द्वारा पथराव किया गया। इसके कुछ ही देर बाद दोनों पक्ष आमने-सामने हो गए व एक दूसरे पर फायर भी किया है। फायरिंग के कारण तीन लोग रात्रि में घायल हुए, जिनमें से एक व्यक्ति की मौत रात्रि में हो चुकी थी। वहीं दो गंभीर घायलों को उपचार अस्पताल में दिया जा रहा है। पूरे घटनाक्रम में अध्यक्ष बालमुकुंदसिंह गौतम सकुशल है, हालांकि दो गंभीर घायलों में एक पीथमपुर शहर कांग्रेस अध्यक्ष पिंटू जायसवाल शामिल है। कल रात्रि में समय हुए घटनाक्रम के बाद देर रात्रि में पीथमपुर पुलिस ने दो प्रकरण पंजीबद्व किए है। दोनों ही प्रकरण में एक व्यक्ति की मौत हो गई है, वहीं दो लोग गंभीर घायल है।
पहले पथराव फिर हुए आमने सामने
घाटाबिल्लोद के आगे बेटमा थाना क्षेत्र में मान के कार्यक्रम में शामिल होने के पहले श्री गौतम व उनके समर्थक गए थे, वहां से लौटते समय चंदन व उसके साथियों ने पथराव कर दिया। थोड़ी ही देर में घाटाबिल्लोद के मेन रोड़ पर दोनों पक्ष आमने-सामने हो गए। दोनों पक्षों की तरफ से फायरिंग भी हुई है, साथ ही इस दौरान मारपीट व तोड़फोड़ का मामला भी सामने आया। पूरे घटना की सूचना के बाद घाटाबिल्लोद क्षेत्र में भारी पुलिस बल तैनात किया गया। रात्रि के समय ही पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे तथा घटनाक्रम की जानकारी लेकर प्रकरण दर्ज करवाया है। अभी तक धार जिले की पुलिस ने दो प्रकरण दर्ज किए है, साथ ही एक अन्य प्रकरण रात्रि में बेटमा थाना क्षेत्र में दर्ज हुआ है।
एक की मौत व दो गंभीर घायल
पूरे मामले में बबलू चैधरी नाम के युवक की देर रात्रि में मौत हो गई है, वहीं शहर कांग्रेस अध्यक्ष पिंटू जायसवाल को रात्रि में इंदौर भेजा गया था। जहां पर उपचार दिया जा रहा है, इधर दूसरे पक्ष के सुरेष को भी रात्रि में भर्ती करवाया गया था।
पहला प्रकरण
पीथमपुर पुलिस ने बालमुकुंदसिंह पिता रामदेवसिंह गौतम की रिपोर्ट पर आरोपी चंदन पिता देवीसिंह, समंदर पिता सरदार, घन्ष्याम, महेंद्र, राहुल, रघुनाथ, अर्जुन, इंदरसिंह, अर्जुन, कैलाश, बहादुर सहित तीन अन्य पर प्रकरण दर्ज करवाया है। रिपोर्ट में श्री गौतम ने बताया कि आरोपियों ने एकमत होकर साथियों का रास्ता रोककर बंदूक, तलवार व लठ्ठ लेकर जान से मारने की नियत से हमला किया है। इस दौरान बबलू चैधरी व पिंटू जायसवाल को चोट आई है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ 341, 147, 148, 149, 307, 25 व 27 आम्र्स एक्ट में प्रकरण दर्ज किया है।
दूसरे प्रकरण पुलिस ने चंदन पिता देवीसिंह राजपुत की रिपोर्ट पर बालमुकुंदसिंह गौतम, राकेश, मनोज, पंकज, पप्पु व राजेश के खिलाफ प्रकरण दर्ज करवाया है। जिसमें सुरेश नाम के युवक  को चोट आना बताया है, पुलिस ने इस मामले में 147, 148, 149, 307, 294 सहित अन्य में प्रकरण दर्ज किया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!