Homeक्राइमरिंगनोद - स्कुली बच्चों को लेने जा रही इंटरनेशनल स्कुल की...

रिंगनोद – स्कुली बच्चों को लेने जा रही इंटरनेशनल स्कुल की बस को टाण्डा घाट में बदमाशो ने लुटा, मारपीट कर हजारों का सामान ले गए चोर, पुलिस प्रकरण दर्ज कर जाँच में जुटी….

रिंगनोद। स्कुली बच्चों को लेने जा रही स्कुल बस को आज सुबह टाण्डा खाट के प्रारंभ में ही बदमाशों ने लुट लिया। जिस समय वारदात हुई उस समय बस में बस स्टाॅफ चालक, क्लीनर एवं एक महिला मौजुद थे। मिली जानकारी के अनुसार रोज की तरह आज सुबह भी गुरू राजेन्द्र जैन इंटरनेशलन स्कुल श्री मोहनखेड़ा तीर्थ की स्कुल बस टाण्डा में स्कुली बच्चों को लेने जा रही थी। तभी रिंगनोद से लगभग 8 किलो मिटर दुर चोटिया बयड़ी छतरी के पास जहां से टाण्डा घाट प्रारंभ होता है वहां स्कुल बस का आगे का टायर पंचर हो गया। तभी बस चालक एवं क्लीनर टायर पलटने निचे उतरे तभी 5 से 6 अज्ञात हथियार बंद बदमाशों ने बस पर हमला कर दिया। हथीयार बंद बदमाशों ने वाहन चालक मांगिलाल पिता चंपालाल राठौर उम्र 55 वर्ष निवासी सुभाष मार्ग राजगढ़ एवं क्लीनर सोनु पिता बहादुर उम्र 19 वर्ष निवासी मोहनखेड़ा से मारपीट की एवं दोनो के पास से नगदी व मोबाईल एवं बस में मौजुद महिला से उसके गहने ले गए।

घटना के बाद बस के स्टाॅफ ने पुलिस को सुचना दी। वहीं मोहनखड़ा ट्रस्ट के मेनेजर अर्जुन प्रसाद मेहता एवं स्कुल के प्राचार्य निरव भट्ट बस के स्टाॅफ साथ पुलिस चौकी रिंगनोद पहुंचे जहा मामला दर्ज करवाया।
पुलिस चौकी प्रभारी एएस कटारा ने बताया की घटना आज सुबह 6ः55 की है। सुचना मिलते ही घटना स्थल पर पहुंचे लेकिन तब तक बदमाश घाट उतरक भाग गये थे। बस चालक फरियादी मांगिलाल राठौर की रिपोर्ट पर धारा 392 में मामला दर्ज किया है। बदमाशों ने मारपीट कर लुटपाट की है जिसमे बदमाश एक सोने का मंगलसुत्र, एक जोड़ सोने के टाप्स, चांदी की बिछुड़ी, एक मोाबाईल माईक्रोमेस्क कंपनी का एवं एक एमटेक का, चालक के हाथ की घड़ी, 300 रूपयें नगदी एवं स्कुल के नाम के 2 छाते ले गए।

जुते भी ले गए चोर- बदमाश मारपीट कर हजारों रूपयें का सामान तो ले ही गए साथ में क्लीनर सोनु के जुते भी ले गए। सोनु ने बताया की जैसे ही टायर बदलने निचे उतरे वैसे ही हथियार बदं बदमाश आ गए एवं उन्होंने मारपीट की एवं मोबाईल सहीत सभी सामान ले गए। जाते – जाते बदमाशो ने मेरे जुते उतरवायें एवं जुते भी चुरा ले गए। बाद में रास्ते पर आने – जाने वाले वाहनों से मदद मांगी एवं फोन पर वारदात की जानकारी दी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!