Homeचेतक टाइम्सपेटलावद - प्रेक्षक ने प्रत्याशियों से ली आय व्यय की जानकारी,...

पेटलावद – प्रेक्षक ने प्रत्याशियों से ली आय व्यय की जानकारी, अधूरी जानकारी पर जताई नाराजगी…

गोपाल राठौड़,पेटलावद। चुनावी सरगर्मीयों के चलते उम्मीदवारों के द्वारा जहां जोरशोर से जनसंपर्क किया जा रहा है. वहीं चुनाव आयोग भी अपने स्तर से तैयारियां करने में जुटा हुआ है. इसी क्रम में पेटलावद नगर परिषद चुनाव के प्रत्याशियों के आय व्यय के बारे में आडिट करने के उद्देश्य से भोपाल आय व्यय प्रेक्षक एच.एस.राठोड़ मंगलवार दोपहर अनुविभागीय कार्यालय पहुंचे.


नाराजगी व्यक्त की –

राठोड़ द्वारा प्रत्याशियों द्वारा दिए जा रहे खर्च के ब्योरे में अधुरी जानकारी देने पर नाराजगी व्यक्त करते हुए,निर्देश दिया कि प्रत्याशियों से खर्च के बारे में पूरी जानकारी विस्तृत रूप से चुनाव आयोग के द्वारा दिए गए प्रोफार्म में ली जावे साथ ही प्रत्येक खर्च का बिल भी प्रस्तुत करने हेतु निर्देशीत किया जाए. वहीं प्रेक्षक द्वारा प्रत्याशियों के खर्च के प्रारूप को समय पर आनलाइन अपडेट करने हेतु भी कर्मचारियों को निर्देशीत किया और चुनाव आयोग द्वारा दिए गए निर्देशों का कड़ाई से पालन करने हेतु निर्देशीत किया और कार्य में लापरवाही बरतने पर कार्रवाई करने की भी चेतावनी दी. जिससे चुनाव से जुड़े अधिकारी और कर्मचारियों में हड़कंप मचा हुआ है.


कलेक्टर ने किया दौरा –
इसके साथ ही कलेक्टर आशीष सक्सेना ने सीएम की सभा को लेकर सभा स्थल,हेलीपेड और नगर के मुख्य मार्गो का मौका मुआयना किया. वहीं दो बूथ का निरीक्षण और स्ट्रांग रूम का भी निरीक्षण किया और आवश्यक निर्देश दिए।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!