Homeचेतक टाइम्सपेटलावद - गश्त कर रहा आरक्षक दुकानों के बाहर लगे एलईडी बल्ब...

पेटलावद – गश्त कर रहा आरक्षक दुकानों के बाहर लगे एलईडी बल्ब चुराते हुए सीसीटीवी कैमरे में हुआ कैद, अधिकारियों ने आरक्षक को किया लाईन अटैच…

गोपाल राठौड़, पेटलावद। रक्षक की ही आरजू भक्षक से सस्ती हो  जाए तो जनता किस पर विश्वास करें. जब जिन्हें चोरी रोकने की जवाबदारी दी गई है. वे ही चोरी करना प्रारंभ कर दे तो किस प्रकार चोरियों पर रोक लगेगी. इस प्रकार की घटना सारंगी में हुई है. रात्रि गश्त कर रहे आरक्षक ने ही दुकानों के बाहर लगे एलईडी बल्ब चुराना प्रारंभ कर दिया. यह घटना सीसी टीवी केमरे में रेकार्ड हो गई पुलिस को अपनी इज्जत बचाने के लिए आरक्षक को लाइन अटैच करना पड़ा।
प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम सारंगी  में पुलिस आरक्षक राकेश कुमार रात्रि गश्त के दरम्यान दुकानों के बाहर लगे एलईडी बल्ब की चोरी करता था. लगातार यह मामला ग्राम में सुनने में आ रहा था. जिससे रहवासी सकते में थे. इसके लिए दुकानदारों ने अपनी दुकानों पर लगे सीसी टीवीफुटेज खंगालेतो एक में दुकान के बाहर से चोरी करते हुए आरक्षक को देखा गया.इसकी सूचना पुलिस विभाग में दी गई. जिस पर तुरंत कार्रवाई करते हुए आरक्षक को लाइन अटैच किया गया। पुलिस का कहना है कि प्रारंभिक तोर पर फुटेज में जवान को दुकान के बाहर से एलईडी बल्ब निकालते हुए देखा जा रहा है. इन तस्वीरों को देखने के बाद पुलिस विभाग स्वयं सकते में है.
सोशल मिडिया पर तस्वीरें व विडियों आए  –
पुलिस के आक्षक के इस प्रकार का कारनामा सोशल मिडिया पर वायरल हो गया है. वाट्स अप और फेसबुक पर विभिन्न लोगों द्वारा विडियों और फ़ोटो डाले जा रहे है. जिसके बाद कई लोग पुलिस को लेकर कमेंट्स कर रहे है। इसके साथ ही ग्रामीणों का कहना है कि आरक्ष कों  केवल लाइन अटैच करने से क्या होगा. उसके खिलाफ केस भी दर्ज होना चाहिए. चोरी के मामले में उसके खिलाफ केस चलना चाहिए।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!