Homeअपना शहरसरदारपुर - सीबीएमओं द्वारा पत्रकार को धमकी देने के विरोध में तहसील...

सरदारपुर – सीबीएमओं द्वारा पत्रकार को धमकी देने के विरोध में तहसील के पत्रकारों ने सौपा ज्ञापन, प्रकरण दर्ज करने की रखी मांग…

सरदारपुर। सामुदायीक स्वास्थ्य केन्द्र सरदारपुर की सीबीएमओं द्वारा पत्रकार को झुठे प्रकरण में फसानें एवं जान से मारने की धमकी देने के विरोध स्वरूप आज सरदारपुर तहसील के  पत्रकारों ने स्वास्थ्य मंत्री के नाम एसडीएम एसएल सिंगाड़े को ज्ञापन सौपा। पत्रकारों द्वारा सौपे गये ज्ञापन में बताया गया की पत्रकार शैलेन्द्र पिता मनोहरलाल पंवार निवासी राजगढ़ का होकर न्यूज पोर्टल,  न्यूज चैनल एवं साध्य दैनिक समाचार पत्र का पत्रकार है। समय-समय पर ग्रामीण एवं शहरी क्षैत्रों में हो रहें भ्रष्टाचार संम्बधी समाचार प्रकाशीत करने हेतु पत्रकार को साक्ष्य की आवश्यकता होती है। जिसके लिए पत्रकार को सुचना के अधिकार अभिनियम 2015 के तहत जानकारीयों की प्रमाणीत प्रतियों की आवश्यकता होती है। पत्रकार द्वारा सुचना के अधिकार के तहत आवेदन स्वास्थ्य विभाग की लोक सुचना अधिकारी को प्रस्तुत किया गया था। उक्त आवेदन के संबंध में सरदारपुर की मुख्य खण्ड चिकित्सा अधिकारी द्वारा आवेदक पत्रकार शैलेन्द्र पंवार को 24 अगस्त को दोपहर 01ः02 बजे सीबीएमओं डाॅ. श्रीमती शिला मुजाल्दा द्वारा झुठे प्रकरणों में फसाने की फोन पर धमकी दी गई। एवं मुख्यमंत्री हेल्प लाईन पर तीन आशा सहयोगी की पत्रकार द्वारा ग्रामीणों के अनुसार अपने क्षेत्र में कार्य नही करने की शिकायत करने पर शिकायत वापस नही लेने पर महिला आयोग में आशा सहयोगीयों के साथ जाकर मानसीक प्रताड़ना की शिकायत करने की धमकी दी गई।

वहीं पत्रकार को उक्त मामलों में अज्ञात लोगो द्वारा झुमाझपटी कर जान से मारने की धमकी  दी गई। पत्रकारों ने ज्ञापन में बताया की उक्त घटना के बाद पत्रकार शैलेन्द्र पंवार का परिवार काफी भयभीत है तथा मानसीक रूप से प्रताड़ीत है। पत्रकार धमकी के बाद डरा हुआ है। पत्रकारों ने मांग की है कि पत्रकार की जान-माल की एवं झुठे प्र्ररकरणों से सुरक्षा कर सीबीएमओं डाॅ. श्रीमती शिला मुजाल्दा के विरूद्ध प्रकरण दर्ज किया जाये। ज्ञापन का वाचन पत्रकार ज्वाला प्रसाद शर्मा ने किया। इस दौरान वरिष्ठ पत्रकार मुस्लिम शेख, मोहनलाल यादव, रमेश रजक, अशोक नायमा, भवरसिंह सोनेर, सचिन बैरागी, शरद गोयल, अखिलेश शर्मा, भवर जाट, पवन राठौड़, खेमेन्द्र शर्मा, दिलिप वसुनिया, रवि राठौर, प्रभुसिंह राजपूत, मयंक जायसवाल, गोविंद डामोर आदि सरदारपुर तहसील के पत्रकार मौजुद थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!