Homeचेतक टाइम्सपेटलावद - स्वच्छ सर्वेक्षण तहत नगर में निकली जागरूकता रैली, स्वच्छता की...

पेटलावद – स्वच्छ सर्वेक्षण तहत नगर में निकली जागरूकता रैली, स्वच्छता की दिलाई शपथ…

गोपाल राठौड़, पेटलावद। स्वच्छ सर्वेक्षण 2018 के तहत नगर परिषद पेटलावद में रविवार को जागरूकता रैली निकाली गई और स्वच्छता की शपथ दिलाई गई. जागरूकता रैली में एसडीएम सीएस सोलंकी सहित नप कर्मचारी और जनप्रतिनिधि उपस्थित थे. रैली को नप उपाध्यक्ष माया राजू सतोगिया ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. स्वच्छता का संदेश देते हुए रैली नगर के मुख्य मार्गो से निकली. नगर परिषद के कर्मचारी अपने हाथों में स्वच्छता का संदेश देती हुई तख्तियां लेकर चल रहे थे.
स्वच्छता की शपथ दिलाई. 
नगर के मुख्य मार्गोसे हो कर रैली पुनः नगर परिषद में पहुंची जहां पर एसडीएम सीएस सोलंकी ने उपस्थित जनसमुदाय को स्वच्छता की शपथ दिलाई और साल में 100 घंटे स्वच्छता के लिए देने का संकल्प दिलवाया.
इस मौके पर सीएमओ प्रियंकनवीन पंड्या ने कहा कि हमें स्वच्छता की शुरूआत स्वयं से करते हुए अपने घर, मौहल्ले और नगर को स्वच्छ बनाना है. इसके लिए केवल नगर परिषद के कर्मचारी ही नहीं वरन नगर के नागरिकों का सहयोग भी अपेक्षीत है.

स्वच्छता निरीक्षक आनंद विजय सिंह राठोर ने कहा कि इस अभियान के माध्यम से हमें नगर को स्वच्छता के मामले में नंबर 1 पर ले जाना है. इसके लिए सभी का सहयोग अपेक्षित है. पेटलावद नगर को सबसे स्वच्छ व स्वस्थ्य नगर बनाना हमारी प्रथम प्राथमिकता है.
इस मौके पर भाजपा जिला उपाध्यक्ष हेमंत भट्ट,तहसीलदार धनजी गरवाल, पार्षद किर्तीश चानोदिया, प्रकाश मुलेवा, शंकर राठोड़,संजय कहार,अशोक सोनी, अनिल मुलेवा,मोहन म़ेडा, जितेंद्र मेहता, रजनीकांत शुक्ला,  मनोजज जानी, वेंकट त्रिवेदी,जितेंद्र कटकानी,निलेश कुशवाह,सीके नामदेव, आलोक चौहान,बद्रीलाल सेप्टा, भूरू मेडा, युवा मोर्चा के सोनू विश्वकर्मा,राजू कटारा, भुरू पटेल आदि उपस्थित थे. कार्यक्रम का संचालन यश रामावत ने किया और आभार प्रदर्शन सीएमओ प्रियंक नवीन पड्या ने माना.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!