Homeक्राइमराजगढ़ - मुहबोले भाई ने नाबालिग युवती से की छेड़छाड़, मामला पहुँचा...

राजगढ़ – मुहबोले भाई ने नाबालिग युवती से की छेड़छाड़, मामला पहुँचा थाने, पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी को किया गिरफ्तार…

राजगढ़। पुलिस थाना राजगढ़ क्षेत्र अंतर्गत ग्राम नयापुरा – दत्तीगांव निवासी एक 17 वर्षीय नाबालिग से मुह बोले भाई ने छेड़छाड़ की हैं। पुलिस थाना राजगढ़ से प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम नयापुरा – दत्तीगांव में रहने वाली एक 17 वर्षीय नाबालिग युवती द्वारा दर्ज करवाई गई रिपोर्ट में बताया कि वो ग्राम टांडा थाना रायपुरिया जिला झाबुआ निवासी हैं एवं करीबन डेढ़ वर्ष से मोंटी पिता पूनमचन्द मेघवाल से प्यार करती हैं एवं उसके साथ घर से भागी थी। जिसके बाद उसे पुलिस ने पकड़कर माँ -बाप के सुपुर्द किया था एवं मोंटी झाबुआ जैल में हैं एवं युवती अपने माँ बाप के पास नही रहकर राजगढ़ में अकेली रह रही थी। दिनांक 2 अक्टूम्बर की रात में युवती खाना खाकर सो गई थी तभी रात्री में उसका मुह बोला भाई शांतिलाल पिता रामा भील निवासी नयापुरा दत्तीगांव आया एवं युवती के साथ अश्लील हरकतें की जिससे वह जग गई और उसने मना किया। बाद में डायल 100 को सुचना देकर युवती ने थाने पर आकर शिकायत की। पुलिस ने युवती की रिपोर्ट पर धारा 354, 7/8 पास्को एक्ट में प्रकरण पंजीबद्ध कर आरोपी को हिरासत में लिया हैं।
पुलिस थाना राजगढ़ पर पदस्थ महिला प्रधान आरक्षक अरुणा शाह ने बताया की नाबालिग युवती की रिपोर्ट पर प्रकरण पंजीबद्ध किया हैं एवं आरोपी शांतिलाल को हिरासत में लिया हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!