Homeचेतक टाइम्सपेटलावद - छात्र संघ चुनाव में कॉलेज में चारो पदों पर ABVP...

पेटलावद – छात्र संघ चुनाव में कॉलेज में चारो पदों पर ABVP ने जमाया कब्जा, असामाजिक तत्वों ने किया कक्षा प्रतिनिधियों के वाहन पर पथराव, वाहनों के कांच फोड़े…

गोपाल राठौड़, पेटलावद।  काॅलेज चुनाव में चारों पदों पर एबीवीपी ने अपना कब्जा किया है. इन चुनावों में एनयूएसआई तो पूर्ण रूप से बाहर हो गई मुख्य मुकाबला एबीवीपी और आदिवासी छात्र संगठन के मध्य हुआ. जिसमें अध्यक्ष पद पर एबीवीपी की पलक दिलीप भंडारी को 11 वोट मिले इनके प्रतिद्वंदी पपीता बालकिशन डामर को 9 वोट मिले इसी प्रकार उपाध्यक्ष में सिद्वार्थ चाणोदिया को 11 वोट तो उनके सामने प्रवीण वसना पलासिया को 9 वोट, इसी तरह कु.महिमा महेंद्र चौधरी को 11 वोट तो दिव्या तेरसिंह मैडा को 9 वोट मिले. कशिश प्रकाश राठोड़ को 11 वोट तो केसर हवजी कटारा को 09 वोट मिले. इस प्रकार चारो ही पदों पर एबीवीपी समर्थीत उम्मीदवार को जीत मिली.

कक्षा प्रतिनिधियों के चुनाव में बीए के सेक्शन ए में केशर हवजी कटारा, बी में प्रवीण वसना पलासिया, सी में सीमा सोलंकी, बीए द्वितीय वर्ष में सेक्शन ए में दिव्या तेरसिंह मैडा, बी में मोनिका जालू कटारा, सी में सविता गोबा मुणिया, बीए तृतीय वर्ष में सेक्शन ए में अंगूरी रामचंद्र कटारा, बी में पपीता बालकिशन डामोर, बीकाम प्रथम वर्ष में कशिश प्रकाश राठोड़, द्वीतीय वर्ष में सिद्वार्थ चाणोदिया, बीकाम तृतीय वर्ष में पलक दिलीप भंडारी, बीएससी प्रथम वर्ष जीव विज्ञान में मनीषा गोपाल काग, प्रथम वर्ष गणित में चेताली निर्मल राठोड़, बीएससी द्वीतीय वर्ष जीव विज्ञान में महिमा महेंद्र चौधरी, गणित में स्वपनिल अनिल भंडारी, बीएससी तृतीय वर्ष जीव विज्ञान में जितेंद्र शांतिलाल सिनम, गणित में दिव्या पन्नालाल भायल, एम काम पूर्वाद्व  में शिखा मनोज जैन, एम काम उत्र्तराद्र्व में सुरभि राजेंद्र भंडारी और एमए उत्तराद्र्व में राजनीति में प्रियंका हेमंत राठोड़ को जीत मिली. इसके साथ ही तीन कक्षाओं में कोई भी छात्र या छात्रा चुनाव लड़ने के लिए योग्य नहीं थे.

गाड़ी के कांच फोड़े.
कक्षा प्रतिनिधियों के चुनाव के पश्चात जब छात्रसंघ पदाधिकारीयों के निर्वाचन हेतु एबीवीपी समर्थीत कक्षा प्रतिनिधि एक ही वाहन में एकत्रीत हो कर काॅलेज में पहुंच रहे थे.तब काॅलेज के मुख्य द्वार पर कुछ शरारती तत्वों ने उनके वाहन पर हमला कर दिया. जिसमें वाहन कें कांच भी फूट गए और कक्षा प्रतिनिध और सह सचिव कशिश प्रकाश राठोड़ के सीर में चोट भी लगी. इस घटना क्रम के बाद सभी प्रतिनिधि घबरा गए. पुलिस से सुरक्षा की मांग भी गई. यह पूरा वाकया पुलिस की उपस्थिति में हुआ. जिसे लेकर एबीवीपी के कार्यकर्ताओं में आक्रोश है. कार्यकर्ताओं का कहना है कि इस संबंध में हमारे द्वारा पूर्व में ही पुलिस विभाग को सूचना दी गई थी किंतु उन्होंने इस मामले की ओर ध्यान नहीं दिया. 
इसके पश्चात एसडीएम हर्षल पंचोली के निर्देश पर एक युवक को पकड़ा गया है. आगे की कार्रवाई करने के निर्देश दिए है.
इस मामले में एबीवीपी के कार्यकर्ताओं का कहना है कि इस संबंध में हम पुलिस में लिखित शिकायत करेगें और इस बारे में एसपी से भी चर्चा की जाएगी तथा जिन लोगों ने इस प्रकार की हरकत की है उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!